कभी पैसों के लिए तेल बेचती थी ये एक्ट्रैस आज जीती है रानियों जैसी जिंदगी, नाम जानकर नहीं होगा भरोसा

12/29/2017 2:20:25 PM

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में एेसे कई कपल हैं जो लोगो से अपने अफेयर के बारे में छिपाते हैं। लेकिन एक ऐसी बॉलीवुड जोड़ी है जो अपने अफेयर के बारे में खुलकर बोलती है और दुनिया के सामने मानती है। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड में विलेन के रोल के लिए मशहुर राहुल देव और मुग्धा गोडसे की। दोनों ने अपने रिश्ते को छिपाने की वजाय मीडिया के सामने स्वीकार किया।

PunjabKesari

PunjabKesari

हाल ही में राहुल देव और मुग्धा गोडसे को यूपी के वाराणसी में एक जिम का उद्धघाटन करते देखा गया था। जहां, दोनों ने अपनी लाइफ के कुछ राज मीडिया के सामने शेयर किए।

PunjabKesari

राहुल देव बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाते हैं। राहुल बिग बॉस के कंटेस्टेंट भी रह चुके हैं। कुछ दिनों पहले ही मुग्धा और राहुल देव की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी जिसमें दोनों समुंदर किनारे धूम का आनंद लेते नजर आ रहे थे। गौरतलब है कि मुग्धा और राहुल लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

PunjabKesari

एक न्यूज वेबसाइट ने मुग्धा के बारे में बेहद चौंकाने वाली खुलासा करते हुए बताया है कि मुग्धा फिल्मों में आने से पहले तेल बेंचा करती थीं। मुग्धा गोडसे अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वो कॉलेज लाइफ के दिनों में एक्स्ट्रा पॉकेट मनी के लिए तेल बेचती थीं। मुग्धा के मुताबिक, उनको इस काम के लिए हर दिन 100 रुपए मिलते थे। मुग्धा गोडसे भारतीय मॉडल-अभिनेत्री हैं।

PunjabKesari

मुग्धा ने अपने मॉडलिंग करियर में कई सौंदर्य पर्तियोगितायोँ में हिस्सा लिया। आपको बता दें मुग्धा ने साल 2002 में मिस ग्लैडरैग्स मेगा मॉडल हंट का खिताब जितने के बाद सफलता की नई ऊंचाइयाँ छूती चली गईं।

PunjabKesari

मुग्धा मिस इंडिया 2004 की सेमी फाइनलिस्ट भी रह चुकीं हैं। गरीब परिवार से होने के कारण मुग्धा ने छोटी उम्र में ही काम करना शुरु कर दिया था। बॉलीवुड में कोई खास जान पहचान न होने के कारण मुग्धा को काफी स्ट्रगल के बाद काम मिला था। 

PunjabKesari

बता दें बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले मुग्धा हिंदी एल्बम ‘चुप चुप खड़े हो’, ‘लेकर हम दीवाना दिल’ में काम कर चुकी हैं। बॉलीवुड फिल्म फैशन से मुग्धा ने डेब्यू किया था। इस फिल्म के लिए मुग्धा को फिल्म फेयर में बेस्ट फीमेल डेब्यू के लिए नॉमिनेट भी किया गया था। बचपन में मुश्किल से अपना गुजारा करने वाली मुग्धा गोड़से आज 100 करोड़ की मालकिन हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News