ट्रेलर में दिखा एक्ट्रैस का बोल्ड अंदाज, को-स्टार के साथ दिए जबरदस्त इंटीमेट सीन

Thursday, September 14, 2017 2:59 PM

मुंबई: एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस में बनीं मोस्ट अवेटिंग वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस रिटर्न 2.2' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में एक्ट्रैस करिश्मा शर्मा काफी बोल्ड अवतार में नजर आई। वीडियो में पहले वो को-स्टार सिद्धार्थ गुप्ता के साथ इंटीमेट होती हैं और बाद में उसे धोखा देकर किसी और के साथ रिलेशन बनातीं नजर आती हैं। इसी बीच कहानी में भूत की एंट्री होती है और कॉलेज में पढ़ने वालीं करिश्मा, सिद्धार्थ सहित उनके फ्रेंड्स की लाइफ उलझ जाती हैं। 

PunjabKesari

बता दें इस फिल्‍म में करिश्‍मा शर्मा के अलावा सिद्धार्थ गुप्‍ता, रिया सेन और निशांत मल्‍कानी भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। हालांकि रिया सेन और निशांत मल्‍कानी की झलक अभी पोस्‍टर और टीजर में देखने को नहीं मिली है। वहीं ट्रेलर में भी रिया और निशांत के कुछ इंटीमेट सीन्स डाले गए हैं। 

PunjabKesari
 
टीजर से साफ है कि फिल्‍म में हॉरर और बोल्‍डनेस का तड़का लगने वाला है। यह फिल्‍म 'रागिनी एमएमएस' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्‍म है। साल 2011 में रिलीज हुई इस फिल्‍म की पहली फ्रेंचाइजी में राजकुमार राव और कायनाज नजर आई थीं। वहीं इस फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्‍म साल 2014 में रिलीज हुई थी जिसमें सनी लियोनी और प्रवीन दबास नजर आये थे। 

PunjabKesari

बता दें, सुयश वाधवकर के डायरेक्शन में बनी ये वेब सीरीज 21 सितंबर से ऑनएयर होगी।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !