साधारण महिला का किरदार निभाने वाली राधिका रियल लाइफ में हैं एेसी,तस्वीरें देखकर छूट जाएंगे पसीने

12/29/2017 1:54:55 PM

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्र्री में एक्ट्रैसेस जब तक अपना किलर फिगर नहीं दिखाती तब तक ना ही उनको कोई काम दिया जाता है। इसके अलावा उन्हें उसे बहन जी मान लिया जाता है।

PunjabKesari

ऐसा सोच लिया जाता है कि वो एक्ट्रेस बनी ही ऐसे रोल्स करने के लिए है। विद्या बालन, टिस्का चोपड़ा, राधिका आप्टे, भूमि पेडनेकर आदि ऐसे नाम हैं जिन्होंने अपनी ग्लैमरस इमेज नहीं बल्कि अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में अपना अलग मुकाम बनाया है।

PunjabKesari

PunjabKesari

बॉलीवुड एक्ट्रैस 'राधिका आप्टे' इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पैडमैन' को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। अपने सिंपल और गांव की गौरी वाले किरदार के लिए पहचानी जाने वाली राधिका इस फिल्म में भी गांव की एक साधारण महिला का रोल प्ले कर रही हैं।

PunjabKesari

लेकिन अगर उनकी रियल लाइफ की बात की जाए तो अपनी फिल्मों के बिल्कुल उलट है राधिका की असल जिंदगी। राधिका फिल्मों में बहुत ही सिंपल लुक में नजर आती है। लेकिन सीधी-सादी नजर आने वाली राधिका कई बार बोल्ड स्टेटमेंट्स देकर लाइमलाइट बटोर चुकी हैं। इसके पहले राधिका 'मांझी : द माउंटेन मैन' में नजर आई थीं। इस फिल्म में भी राधिका ने गांव की महिला का किरदार निभाया था।

PunjabKesari

PunjabKesari

सीधी सादी दिखने भाली राधिका रियल लाइफ में बेहद हॉट और बोल्ड हैं। हाल ही में उनकी कुछ हॉट तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद आप उनके किलर फिगर के दीवाने हो जाएंगे। राधिका GQ मैगजीन के लिए भी कई फोटोशूटज करवा चुकी है जिसकरी तस्वीरों ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी थी।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में राधिका वन पीस में कातिलाना अदाएं दिखाती हुईं नजर आ रही हैं। वह अपनी नाइटी को एक तरफ से उतारकर कैमरे के सामने पोज देती दिखाई दी। उनका एेसा हॉट लुक फैंस के दिलो को धड़काने वाले हैं।

PunjabKesari

राधिका ने अपनी तस्वीरों में इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर किया है। राधिका की तस्वीरों में उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहें हैं। वैसे राधिका सोशल साइट पर अक्सर अपनी तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं। उनकी लुक को लोग काफी पसंद करते हैं।

PunjabKesari

राधिका GQ मैगजीन के दिसंबर इश्यू के कवर पर नज़र आएंगी। साथ ही इसमें राधिका के पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में भी काफी कुछ पढ़ने को मिलेगा।

PunjabKesari

PunjabKesari

बता दें कि राधिका के फिल्मी करियर के बारे में बात करें तो वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म पैडमैन' में नज़र आने वाली हैं। फिल्म में अक्षय और राधिका के अलावा सोनम कपूर भी हैं। यह फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस पर रिलीज होगी।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News