आर. माधवन ने करवाई कंधे की सर्जरी, तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

2/27/2018 1:20:50 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आर माधवन ने हाल ही में अपने कंधे की सर्जरी कराई हैं।  माधवन ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी है कि उनके कंधे की सफल सर्जरी हो गई है और जल्द ही वो ट्रैक पर लौटने वाले हैं। माधवन ने सोशल मीडिया पर अस्पताल से अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की है। हॉस्पिटल बेड से अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए माधवन ने कैप्शन दिया, 'कंधे की सर्जरी हो चुकी है..फाइटर वापस से काम पर। अपना दाहिना हाथ महसूस नहीं कर रहा हूं।' माधवन के कंधे की सर्जरी आखिर क्यों की गई इस बात का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

Shoulder surgery done... fighter back on track... cannot feel my right arm ha ha ha...

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy) on

बता दें कि माधवन आखिरी बार वेब टीवी सीरीज 'ब्रीद' में दिखाई दिए थे। इसके बाद उनके कंधे में इस चोट के कारण ही उन्होंने शायद एक्टिंग से दूरियां बना ली थी।हालांकि अब फैंस को फिर से उम्मीद है कि माधवन एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं। फिल्मों की बात करें तो माधवन जल्द ही 'चंदा मामा दूर के' में सुशांत सिंह राजपूत के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं।

माधवन ने अपने अभी तक के करियर में कई फिल्मों में काम किया है लेकिन सबसे ज्यादा लोकप्रियता उन्हें 'तनु वेड्स मनु' के लिए मिली। इस फिल्म में उनके साथ कंगना रणावत ने लीड किरदार निभाया था। फिल्म के अभी तक दो पार्ट रिलीज किए जा चुके हैं। फैंस एक बार फिर से कंगना और माधवन की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए बेसब्र हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News