बिग बॉस के कंटेस्टेंट पुनीश शर्मा का खुला बड़ा राज, सुनकर चौंक जाएंगे आप

Saturday, January 13, 2018 10:11 AM

मुबंई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 के लव बर्डस यानि पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा के अफेयर काफी चर्चा में रहा। टॉप 4 में अपनी जगह बना चुके पुनीश शर्मा कॉमनर बनकर शो में आए थे। तीन सेलिब्रेटी के बीच अकेले बचे पुनीश के बारे में कुछ बातें शायद ही आप जानते होंगे। 

PunjabKesari

खबरों की मानें तो बिग बॉस के घर में आने से पहले भी पुनीश एक रियलिटी शो में हिस्सा ले चुके हैं। बताया जाता है कि उस शो में उन्हें एक करोड़ की प्राइज मनी भी मिली थी। शो का नाम था सरकार की दुनिया था।

PunjabKesari

इतना ही नहीं ये भी खबरें आई थी कि पुनीश शादीशुदा हैं लेकिन अपनी वाइफ से अलग रहते हैं। फिलहाल पुनीश ने अपनी पत्नी को तलाक देने का फैसला कर लिया है।

PunjabKesari

34 साल के पुनीश शो मे काफी शांत और कूल रहते हैं लेकिन बिग बॉस के अॉडिशन वीडियो में पुनीश ने खुद को दिल्ली का बिग बॉस बताया था। पुनीश के सिविल कॉन्ट्रैक्टर हैं और दिल्ली के साथ ही गुड़गांव में भी उनके प्लेबॉय नाम से कैफे हैं।

PunjabKesari

बता दें कि बंदगी के साथ पुनीश के रिलेशन को उनके घरवालों की मंजूरी भी मिल चुकी है। बिग बॉस के घर में सीक्रेट टास्क के दौरान पुनीश ने बताया था कि बंदगी को पुनीश ने पहली बार अपने के दोस्त की सोशल मीडिया प्रोफाइल पर देखा था। बिग बॉस के घर में बंदगी को देखकर पुनीश काफी हैरान रह गए थे।

PunjabKesari

 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !