किसी सैलिब्रिटी से कम नहीं हैं पुनीश शर्मा, 12 करोड़ का बंगला और चलाते है लाखों की गाड़ी

Sunday, January 14, 2018 4:46 PM

मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस 11 के ग्रैंड फिनाले को कुछ ही घंटे बाकि बचे है। सूत्रों की तरफ से खबरें आ रही हैं कि कॉमनर पुनीश शर्मा फिनाले की दौड़ से बाहर हो गए हैं। जब पुनीश शो में एंट्री कर रहे थे तो उन्होंने खुद को कॉमनर नहीं बल्कि सैलिब्रिटी की तरह इंट्रोड्यूज कराया था। उनका कहना था कि वे किसी सैलेब्रिटी से कम स्टाइलिश लाइफ नहीं जीते हैं।

PunjabKesari

दिल्ली के रहने वाले पुनीश शर्मा एक बिजनेसमैन के बेटे हैं। उन्होंने दिल्ली के कई नाइट क्लब्स में इन्वेस्ट कर रखा है। बताया जाता है कि वे दिल्ली के पहले प्लेब्वॉय कैफ के मालिक भी हैं।

PunjabKesari

इन दिनों वे अपने पिता के कंस्ट्रक्शन बिजनेस को संभाल रहे हैं और हाईराइस कंस्ट्रक्शन पर फोकस भी कर रहे हैं। यही नहीं जिस बंगले में वे रहते हैं उसकी कीमत लगभग 12 करोड़ रु. बताई जाती है। दिल्ली के पास उनका एक फार्म हाउस भी है। वहीं कार कलेक्शन में मर्सिडीज रेंज गाला क्लास, ऑडी A4(45 लाख) हैं।

PunjabKesari

बता दें कि बंदगी के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले पुनीश शादी कर चुके हैं और पत्नी से उनका सेपरेशन हो चुका है। दोनों ने तलाक के लिए भी अर्जी लगा दी है।

PunjabKesari

रिपोर्ट्स की मानें तो पुनीश की पत्नी को उनकी प्लेब्वॉय वाली लाइफस्टाइल पसंद नहीं थी। इस वजह से वे उन्हें छोड़कर चली गईं। पत्नी के बारे में ज्यादा जानकारी फिलहाल, उपलब्ध नहीं है। रिच फैमिली से ताल्लुक रखने वाले पुनीश अपने पिता के करोड़ों रुपए पार्टी-शराब में खर्च कर चुके हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !