प्रियंका चोपड़ा की मां ने दो मिनट की स्क्रिप्ट चूज, जानिए कैसे?

Thursday, December 22, 2016 5:38 PM
प्रियंका चोपड़ा की मां ने दो मिनट की स्क्रिप्ट चूज, जानिए कैसे?

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा के प्रोडक्शन हाउस ‘पर्पल पेबल पिक्चर्स’ के बैनर तले बनी पंजाबी फिल्म ‘सरवन’ 13 जनवरी को पंजाब सिनेमा में धमाल मचाने के लिए तैयार है। फिल्म में पंजाबी कलाकार अमरिंदर गिल मुख्य भूमिका में हैं। इसी के सथ पंजाबी सिंगर रंजीत बावा भी बड़े पर्दे पर कदम रखने जा रहे हैं। फिल्म की र्निमाता प्रियंका की मां डॉ. मधु चोपडा ने पंजाब केसरी के साथ खास बातचीत करते हुए फिल्म की खूबियों के बारे में बताया। 

डॉ. मधु चोपडा ने बताया कि फिल्म को सिक्रप्ट चूज करने में उन्हें सिर्फ दो मिनट लगे क्योंकि फिल्म की कहानी आम पंजाबी फिल्मों से जरा हटके है। फिल्म में बताया गया है कि कैसे गुमराह बच्चों को कैसे रास्ते में लाया जा सकता है। बच्चों को बुरा लगता है अाजकल अपने कल्चर के बारे में बात करना। लेकिन हमारे कल्चर में जो अच्छाइयां हैं जो उनको भी अच्छा बना सकती है। 


अमरेंद्र गिल को पहले अापने कभी ऐसे किरदार में नहीं देखा होगा क्योंकि इंडस्ट्री में उनकी इमेज रोमेंटिक चॉकलेटी हीरो की है। बता दें कि पंजाब सिंगर रंजीत बावा को एक्टिंग से मधु चोपड़ा बहुत इंप्रैस हैं। उनका कहना है कि बतौर अभिनेता वह बहुत आगे तक जाएंगे। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !