''द रॉक'' को पछाड़ हॉलीवुड में नंबर 1 बनीं प्रियंका चोपड़ा

6/15/2017 8:16:55 PM

मुंबईः अभिनेत्री और निर्माता प्रियंका चोपड़ा ने कई पॉपुलर हॉलीवुड सितारों की सूची में 'बेवॉच' फिल्म में अपने सह-कलाकारों ड्वेन जॉनसन और जैक एफ्रॉन को पछाड़ते हुए पहला स्थान पाया है। 'द हॉलीवुड रिपोर्टर' की शीर्ष कलाकारों की रैंकिंग शुरू होने के एक हफ्ते बाद नई सूची में जॉनसन का स्थान लेते हुए प्रियंका पहले स्थान पर आई हैं। सोशल मीडिया विश्लेषक कंपनी एमवी पिंडेक्स द्वारा जारी किए जाने वाले विश्व आंकड़ों पर आधारित टॉप कलाकारों की इस सूची में फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, यूट्यूब और गूगल प्लस पर सबसे ज्यादा लोकप्रिय कलाकार शामिल हैं।

PunjabKesari

बता दें कि इस सूची को बनाने की कार्य प्रणाली सोशल मंचों पर प्रत्येक हफ्ते फोलोअर्स/सब्सक्राइबर्स के जुड़ने पर आधारित है। हाल ही का ट्रैकिंग वीक 6 जून को खत्म हुआ है। हॉलीवुड रिपोर्टर की रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिका के 'क्वांटिको' शो से प्रसिद्धि पाने वाली प्रियंका सूची में 2-1 के अंतर से आगे बड़ी और कई अंकों का लाभ उन्हें मिला। इस सूची में 'द रॉक' यानि ड्वेन जॉनसन ने दूसरा जबकि जैक एफ्रॉन ने नौवां स्थान पाया है।

गौरतलब है कि इस सूची में दूसरे नंबर पर ड्वेन जॉनसन हैं, जिन्होंने प्रियंका के साथ फिल्म बेवॉच में काम किया था। तीसरे नंबर पर अमरीका के जाने माने कॉमेडियन केविन हार्ट हैं। इस सूची में जक एफ्रोन , जिनेफर लोपेज़ , विन डीज़ल और गेल गाडोट भी शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News