प्रियंका के बैनर ने कांस में शुरूआत की, 6 फिल्मों का एेलान किया

5/26/2017 9:35:12 AM

कांस: प्रियंका चोपड़ा के प्रोड्क्शन हाउस पर्पल पेंबल ने 70वें कांस फिल्म उत्सव में कम से कम आधा दर्जन फिल्मों के साथ अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है जिन पर काम चल रहा है।  

 कांस में अभिनेत्री की मां मधु चोपड़ा प्रतिनिधित्व कर रहीं। वह कंपनी में प्रबंध निदेशक हैं। उन्होंने पर्पल पेबल पिक्चर्स की सिक्कम पर बनी नई फिल्म ‘पाहुना’ के पहले लुक को जारी किया। इस फिल्म की लेखक और निर्देशक पाखी ए टायरवाला हैं। यह फिल्म अक्तूबर में रिलीज होनी है।  भारतीय पवेलियन की आेर से ‘पाहुना’ का पहला लुक जारी करने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में मधु ने कहा, ‘‘ हम ‘वेंटिलेटर’ की कामयाबी से वैश्विक स्वतंत्र सिनेमा की बड़ी व्यापक दुनिया में कदम रखने के लिए उत्साहित हैं।’’  

फिल्म समूचे सिक्कम पर प्रकाश डालती है और कनिष्ठ क्रू के तौर पर स्थानीय कौशल का इसमें इस्तेमाल किया गया है। यह फिल्म तीन बच्चों पर आधारित है जो नेपाल में माआेवादी हिंसा से बचने के लिए भाग गए थे और अपने माता-पिता से बिछड़ गए थे।  उन्होंने कहा कि सिक्कम में श्ूाटिंग करना एक चुनौती थी क्योंकि वहां पर फिल्म उद्योग नहीं होने की वजह से राज्य में साजो सामान की कमी थी लेकिन सरकार फिल्म में सहायता करने के लिए आगे आई।  उन्होंने कहा कि फिल्म पोस्ट प्रॉड्क्शन के दौर में है। यह दशहरे से पहले रिलीज के लिए तैयार हो जाएगी। हम सिक्कम में फिल्म का प्रीमियर करेेंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News