बेटे प्रियांक को रोते हुए नहीं देख पाई उनकी माँ, सोशल साइट पर लिख दी इतनी बड़ी बात

12/16/2017 10:19:09 AM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में अगर प्रियांक शर्मा को सीजन 11 का सबसे विवादित कंटेस्टेंट कहा जाए तो गलत नहीं होगा। जब प्रियांक को आकाश डडलानी के ऊपर हाथ उठाने की वजह से घर से बेघर होना पड़ा लेकिन उसके बाद भी प्रियांक किसी ना किसी कारण सुर्खियों में बने रहे।

PunjabKesari

घर में अपने गलत व्यहवहार के चलते हमेशा प्रियांक सलमान के गुस्से का भी शिकार हो जाते है। वह अपने खास दोस्त विकास गुप्ता के साथ भी इन दिनों उनका छत्तीस का आकड़ा ही रहता है। पिछले हफ्ते ही में हुए लग्जरी बजट टास्क के दौरान जब प्रियांक की गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल ने घर में आकर उनके साथ अपने ब्रेकअप की घोषणा की थी तब प्रियांक का रो रोकर बुरा हाल था। इसके बाद भी कई बार प्रियांक की बहस विकास के साथ हुई…ऐसे में कई बार प्रियांक ने खुद को काफी अकेला महसूस किया। 

हाल ही में प्रियांक को परेशान होता हुआ देखकर उनकी माँ काफी इमोशनल हो गई और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी दिल की बात लिख दी। अपने बेटे के लिए उन्होंने संदेश दिया कि, मेरी दुआएं हमेशा तुम्हारे साथ है। मेरे लिए काफी मुश्किल है तुम्हें इस तरह से रोते हुए देखना लेकिन मुझे पता है कि तुम वहाँ से पहले से कही ज्यादा मजबूत बनकर निकलोगे। तुमने हमें गौरवांतित महसूस करवाया है। हमारी प्रार्थनाएं तुम्हारे साथ है बेटा। अच्छे से खेलो और दिलों को जीतो।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News