फिर ''आंखों से खेलती'' नजर आईं प्रिया प्रकाश, वायरल हो रही है वीडियो

4/13/2018 5:36:27 PM

मुंबई: इंटरनेट सनसनी के नाम से फेमस हो चुकी प्रिया प्रकाश वारियर को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद करते हैं। अपने इशारों से सबके दिलों में खास जगह बना चुकीं प्रिया की हाल ही में एक बार फिर से वीडियो वायरल हो रही है। इस वीडियो में वे अपने को-स्टार के साथ मोबाइल पर आंखों के इशारे करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर उनके फैन पेज पर डाला गया है। 

@tollywoodboard . . . . 👑 Queen of Wynk 😉 . . . . . . ... . #priyaprakash #priyaprakashvarrier #priyapvarrier #priyaprakashwarrier#priyavarrier #oruadaarlove #oruadarlove #oruadaarlove😍😍😍 #priyavarriersong #priyavarrier😍 #Kerala #eyes #actresses #actress#priyaprakashvarrier #priyaprakashwarrier #priya #priyaprakash #makeup #priyapvarrierofficial #priyapvarrierfc#viral#crush#nationalcrush#india#sensational#comment#followme#video#trending#goviral#tollywood#kollywood

A post shared by Priya prakash varrier (@priyavarrierholics) on

'ओरू अदार लव' उनकी पहली फिल्म थी। इस फिल्म के गाने 'मनिक्य मलाराया पूवी के वीडियो में उनकी आंखों के इशारों ने उन्हें पॉपुलर बनाया था, और यह वीडियो आग की तरह फैल गया था। प्रिया प्रकाश वारियर के फेमस होने की वजह से ही उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 54 लाख पहुंच चुकी है। ऐसा भी कहा जाता है कि प्रिया प्रकाश एक इंस्टाग्राम पोस्ट के आठ लाख रु. तक चार्ज करती हैं। 

बता दें कि प्रिया प्रकाश का जन्म केरल में हुआ था। वे त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी-कॉम फर्स्ट ईयर की स्टुडेंट हैं। 'ओरू अदार लव' में भी प्रिया ने स्टुडेंट का किरदार निभाया था। प्रिया के प्रकाश कई फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं लेकिन अभी तक कुछ फाइनल नहीं हुआ है। अभी तक वे सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह के वीडियो से ही सुर्खियां बटोर रही हैं, लेकिन फैन्स को उनके अगले प्रोजेक्ट का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News