नेशनल क्रश प्रिया प्रकाश बिना मेकअप के दिखती है इतनी अजीब, वीडियो आई सामने

3/24/2018 5:10:36 PM

मुंबई: नेशनल क्रश प्रिया प्रकाश वारियर को एक 26 सेकंड के वीडियो ने रातों-रात सुपरस्टार बना दिया था। अब उनका एक वीडियो और वायरल हो रहा है जो एक फैनसाइट पर रिलीज किया गया है और प्रिया प्रकाश उस वीडियो में बहुत ही सिंपल अंदाज में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में देखकर कहीं भी ऐसा नहीं लग रही है कि यही वही लड़की है जिसे आज पूरा देश उसकी आंखों के इशारे की वजह से जानता है।

PunjabKesari

यह प्रिया प्रकाश की लोकप्रियता ही है कि उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर फॉलोअर्स की संख्या 50 लाख क्रॉस कर चुकी है। यही नहीं, खबरें तो यहां तक आई हैं कि वे अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए आठ लाख रुपये तक चार्ज करती हैं। हालांकि आधिकारिक तौर पर इस पर कोई कमेंट नहीं आया है लेकिन यूथ में प्रिया की पॉपुलैरिटी को देखते हुए, यह कोई असंभव भी नहीं लगता।

PunjabKesari

बता दें कि प्रिया का जन्म त्रिशूर (केरल) में हुआ था। रातों-रात सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाने वाली प्रिया फिलहाल त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी-कॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा हैं। 'ओरू अदार लव' में भी प्रिया ने स्टुडेंट का किरदार निभाया है। उनकी ये फिल्म मार्च में रिलीज हो चुकी है, अब उनके नए प्रोजेक्ट का इंतजार किया जा रहा है। 

@nivethaathomasfb - 😍😍😍 @priya.p.varrier ❣️👌🏼

A post shared by ⓃⒾⓋⒺⓉⒽⒶⓉⒽⓄⓂⒶⓈ ⒻⒷ 💥 (@nivethaathomasfb) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News