एक बार फिर बिकिनी पहन पूल में उतरीं पूनम पांडे, शेयर की तस्वीरें

9/14/2017 12:40:34 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस पूनम पांडे अपने लुक के कारण हमेशा चर्चा में ही रहती हैं। पूनम अपने लुक से कुछ ना कुछ धमाका करती रहती है। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरों सोशल साइट पर शेयर की हैं जिसमें वह लुक में नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari

पूनम पांडे अपने पब्लिसिटी स्टंट्स से सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन तस्वीरों में वह बिकिनी पहने हुए कापी हॉट लग रही हैं। पूनम पूल के पास लेटे हुए कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। कहा जा रहा है कि पूनम आजकल किसी शूट के सिलसिले में सिंगापुर में हैं। उनका एेसा हॉट लुक फैंस को मदहोश कर देने वाला है। साल 2013 में आई फिल्‍म नशा में सीन देने वाली पूनम पांडे अपनी न्यूड या सेमी न्यूड तस्वीरें शेयर करने में कभी पीछे नहीं हटती हैं। इंस्टाग्राम पर अक्सर वह मॉर्निंग पिक नाम की सीरीज के तहत हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि टीम इंडिया के जीतने पर कपड़े उतारने की बात कहने के बाद पूनम पांडे काफी चर्चित हो गईं थीं. इसी के बाद उन्हें टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में शामिल होने का मौका मिला था। फिर इसके बाद उन्होंने आईपीएल में शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत के बाद अपनी न्यूड तस्वीर जारी करके भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja


Recommended News

Related News