दिल वाले दुल्हनिया...की चुलबुली "छुटकी" अब दिखती है बेहद हॉट, तस्वीरें देखकर खा जाएंगे धोखा

12/1/2017 10:45:02 AM

मुंबई: बॉलीवुड सुपरहिट फिल्म ‘दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ को दर्शकों ने काफी  पसंद किया। फिल्म में शाहरुख और काजोल की रोमांटिक जोड़ी ने सबको अपना दीवाना बना दिया। लेकिन दोनों के अलावा फिल्म में एक एेसा किरदार था जिसकी चुलबुली हरकतों ने सबका दिल जीत लिया था।

PunjabKesari

फिल्म में काजोल की छोटी बहन और शाहरुख की साली का किरदार निभाने वाली ‘छुटकी’। आज भी ये फिल्म लाखों दिलों में बसी हुई है और आज भी इसे देखकर सभी काफी खुश होते हैं।

PunjabKesari

इस फिल्म ने 58 करोड़ रुपये कमाए थे और विदेशों में 17.5 करोड़ रुपये कमाए थे। इस फिल्म को दर्शको का बहुत प्यार मिला। ये फिल्म उन 1000 फिल्मों की सूचि में शामिल है जिनको मरने से पहले ज़रूर देखना चाहिए।

PunjabKesari

बता दें कि यश चोपड़ा के बेटे आदित्य चोपड़ा ने ये फिल्म बनाई थी और इस फिल्म ने बहुत से अवार्ड भी जीते थे और इस फिल्म ने 700 हफ़्तों तक मुंबई के मराठा मंदिर में लगे रहने का जश्न मनाया था। शोले के बाद दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे ही ऐसी फिल्म है जिसने अपने नाम ये रिकॉर्ड बनाया बल्कि शोले तकरीबन साढ़े पांच साल के बाद उतर गई थी।

PunjabKesari

छुटकी अब दिखती है ऐसी

इस फिल्म में बहुत सी शरारते करते हुए नज़र आईं थी काजोल की बहन छुटकी और आज पुरे 21 साल बाद छुटकी बदल चुकी हैं और बहुत ही सेक्सी और हॉट लगती है। छुटकी का नाम है पूजा रूपारेल और उन्होंने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर बॉलीवुड में काम किया था।

PunjabKesari

दिखती है बेहद हॉट

आजकल पूजा बहुत हॉट लगती हैं और कई लोगों से उनको मैरिज प्रपोजल भी आ चुके हैं। वो किसी भी हॉट एक्ट्रैस से कम नहीं लगती पर ये बात ज़रूर अलग है की उन्होंने फिल्मों में काम नहीं किया।

PunjabKesari

इन दिनों करती हैं ये काम 

छुटकी कुछ वक़्त पहले मुंबई में हुए मैराथन में नज़र आयी थी और इसके साथ साथ उन्होंने अनिल कपूर के सीरियल टीवी 24 में भी काम किया था लेकिन वो ना जाने क्यों बॉलीवुड में नज़र नहीं आयी। खैर हमें तो आज भी छुटकी बहुत पसंद हैं और हम यही चाहते हैं की वो अपनी ख़ूबसूरती की जलवे फिर से एक बार फिल्मों में बिखेरें।

PunjabKesari

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News