''कुमकुम भाग्य'' की इस पॉपुलर एक्ट्रैस से पुलिसवाले ने कर दी अश्लील मांग

1/19/2018 12:28:54 AM

मुंबईः जी टीवी के सीरियल 'कुमकुम भाग्‍य' में आलिया के किरदार में फेमस हुईं एक्ट्रैस शिखा सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर एक पुलिसवाले की जमकर क्‍लास ले ली है। इस पुलिसवाले ने शिखा के एक फोटो पर कुछ ऐसा भद्दा कमेंट किया कि शिखा से जवाब दिए बना रहा ही नहीं गया।

 

उन्‍होंने न केवल इस पुलिसवाले को लताड़ा बल्कि उसकी पहचान भी सार्वजनिक कर दी। शिखा का यह एक्‍शन सोशल ट्रोलिंग झेलने वाली हर एक्‍ट्रैस के लिए एक सबक हो सकता है।

 

A post shared by Shikha Singh Shah (@shikhasingh) on

दरअसल शिखा ने ब्‍लैक ड्रेस में अपना एक फोटो शेयर किया। इस फोटो के कैप्‍शन में उन्‍होंने लिखा, 'मैं आपके वीडियो में नजर आने वाली एक सामान्‍य लड़की नहीं हूं, और न ही मैं कोई सुपरमॉडल हूं। लेकिन मैंने अपने आप को बिना किसी शर्त के ही प्‍यार करना सीखा है, क्‍योंकि मैं मैं हूं...'. शिखा के इस पोस्‍ट पर कई कमेंट आए, लेकिन एक कमेंट ने उन्‍हें काफी परेशान कर दिया। शिखा के इस पोस्‍ट पर जगदीश गंगे नाम के एक आदमी ने कमेंट किया, 'खूबसूरत, प्‍लीज अपने कुछ हॉट पोज के फोटो भी शेयर करिए न्‍यू ईयर गिफ्ट के तौर पर जैसे बिकिनी में...'

 

इसके बाद शिखा ने एक और फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'क्‍योंकि आपसे कोई कुछ नहीं कहता, इसका मतलब ये नहीं कि आप भद्दी भाषा का इस्‍तेमाल करें। आप इतनी आसानी से बच नहीं सकते मिस्‍टर जगदीश गंगे। आपको शर्म आनी चाहिए।' शिखा ने अपने इस पोस्‍ट में मुंबई पुलिस, ट्रैफिक पुलिस को भी टैग किया है।

 

शिखा ने आगे लिखा, अगर कोई इंसान आप पर हाथ डाले बिना गंदी हरकतें करता है तो यह भी शोषण करने की कैटेगरी में आता है, आपको इस हरकत पर शर्म आनी चाहिए। बताइए जिनके हाथ में हमारी रक्षा की कमान है, उनकी ही हरकतें ऐसी है, ऐसे लोगों को क्‍या पुलिस डिपार्टमेंट में होना चाहिए।' शिखा यहीं नहीं रूकी उन्‍होंने जमकर खरी-खोटी सुनाई।

 

शिखा ने लिखा,' किसी को हमारे पेज पर इस तरह की बातें लिखने का कोई अधिकार नहीं है। हम कैसे रहते हैं, क्‍या करते हैं, क्या पहनते है, इसपर कमेंट करने का अधिकार किसी को नहीं है, कमेंट करनेवाले को अपनी करतूत पर शर्मा आनी चाहिए।' शिखा के इस पोस्‍ट पर लगातार लोगों के कमेंट आ रहे हैं। लोगों ने शिखा सिंह की हिम्‍मत की दाद देते हुए पुलिसवाले को जमकर लतार्ड लगाई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News