कभी 110Kg वेट को लेकर परेशान थे पीयूष, कम करने के लिए सहे इतने दर्द

Sunday, September 10, 2017 1:03 PM

मुंबई: टीवी सीरियल 'सपने सुहाने लड़कपन के' में कबीर त्रिपाठी का किरदार निभाने वाले एक्टर पीयूष सहदेव इन दिनों 'देवांशी' में नजर आ रहे हैं। पीयूष उन टीवी एक्टर में से हैं जो फिटनैस फ्रीक माने जाते हैं। कम ही लोग जानते हैं कि वो कभी 110Kg के हुआ करते थे लेकिन उन्होंने वर्कआउट, डांस, कराटे से अपना वजन अब 38 किलो घटा लिया है। 

PunjabKesari

कहा जा रहा है कि पीयूष ने कुछ समय पहले इंटरव्यू में अपनी वेट लॉस प्रोसैस पर बात करते हुए बताया था। वजन घटाना काफी डिफिकल्ट काम होता है लेकिन ठान लो तो कुछ भी नामुमकिन नहीं है। उन्होंने कहा कि मुझे फिल्म कराटे किड्स ने वेट लॉस के लिए मोटिवेट किया। साथ ही वजन घटाने में भी मदद की। पियूष ने ये भी बताया कि मैं दिन में 3 बार वर्कआउट किया करता था। जिसमें सुबह वेट ट्रेनिंग, शाम को डांस क्लास और रात में एक घंटे वॉक करता था। मेरा वर्कआउट मुझे काफी थकाकर तोड़ देता था और मैं कई बार दर्द से रोता भी था लेकिन मैंने होप नहीं छोड़ी। इसी शैड्यूल के साथ करीब 6 महीने में मैंने 35 किलो वजन घटाया था। अब मेरा वजन 70 किलो है और मैं वजन घटाने के साथ ऐब्स भी बना चुका हूं।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो फिटनैस के साथ पीयूष कुछ दिन पहले से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में हैं। दरअसल, पीयूष अपनी वाइफ आकांक्षा रावत से तलाक ले रहे हैं। हाल ही में उन्होंने खुद एक लीडिंग वैबसाइट को दिए इंटरव्यू में इस बात खुलासा किया था। पीयूष ने एक लीडिंग वैबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया था, "हां पिछले कुछ टाइम से हम सैपरेट रह रहे हैं और जल्द डायवोर्स लेने वाले हैं। अभी जब तक हम पूरी तरह से अलग नहीं हो जाते, मैं इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहता हूं।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !