'पिया आ' में इंडो-ऑस्ट्रेलियन आइटम गर्ल ने दिखाए खूब लटके-झटके

9/16/2017 11:21:06 AM

मुंबई: श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म हसीना पार्कर का आइटम सॉन्ग 'पिया आ' हाल ही में रिलीज किया गया है। आइटम सॉन्ग में इंडो-ऑस्ट्रेलियन एक्ट्रैस सारा अंजुली नजर आ रही हैं। उन्होंने काफी लटके झटके दिखाए हैं। लेकिन फिर भी वो बात नहीं बन पाई।

इस आइटम नंबर को सारा अंजुली और फिल्म में दाउद इब्राहिम का रोल कर रहे सिद्धार्थ कपूर पर फिल्माया गया है। इस आइटम नंबर  सुनिधि चौहान ने को गाया है। 

PunjabKesari

फिल्म का निर्देशन अपूर्व लाखिया ने किया है। संगीत सचिन-जिगर ने दिया है। ये फिल्म 22 सिंतबर को रिलीज होनी है। फिल्म में श्रद्धा कपूर पहली बार अपने भाई सिद्धार्थ कपूर के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं। अपने इस एक्सपीरियंस के बारे में श्रद्धा ने एक इंटरव्यू में बताया था। उन्होंने कहा, 'ये फिल्म करने में मुझे बहुत मजा आया। फिल्म के दौरान भाई के साथ कई ऐसी मेमोरीज बनीं, जिन्हें हम दोनों ही अपने बुढ़ापे के दिनों में याद करके खूब हंसेंगे।

अपने किरदार के बारे में श्रद्धा का कहना है कि ये असल जिंदगी से जुड़ा एक किरदार है, जिसके अलग-अलग शेड्स हैं। ये एक ऐसी महिला के बारे में हैं, जिसने अपनी जिंदगी में बहुत कुछ फेस किया है। श्रद्धा इस फिल्म में चार अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News