तीसरे Annual Diamond Ball के दौरान ब्लैक गाउन में क्लीवेज दिखाती नजर आईं रिहाना

9/16/2017 11:10:36 AM

मुंबई: हॉलीवुड पॉप स्टार सिंगर रिहाना हाल ही में तीसरा Annual Diamond Ball अटेंड करने पहुंचीं। इसका आयोजन अमेरिका की सबसे पॉश जगहों में शामिल Wall Street में किया गया था।

PunjabKesari

इस दौरान रिहाना ने ब्लैक गाउन पहना हुआ था। ड्रैस के साथ उन्होंने नैकलेस भी पहना हुआ है जो उनपर काफी सूट कर रहा है। इस दौरान करोड़ों दिलों की धड़कन ये सिंगर बेहद खूबसूरत लग रही थीं और फ़ोटोग्राफर्स ने इन्हें कैद करने का कोई मौका मिस नहीं किया। ड्रैस में से उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे थे।

PunjabKesari

इंस्टा पर 56 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स की मालकिन रिहाना की इन तस्वीरों को धड़ल्ले से लाइक्स मिल रहे हैं। रिहाना की सफलता का अंदाज़ा आप इस बात से लगा सकते हैं कि उनका नेटवर्थ 14,694,700,000.00 रुपए है। एक तरफ जहां इंस्टा पर उनके 56 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं तो वहीं ट्विटर पर उन्हें 75.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

PunjabKesari

बता दें कि 29 साल की रिहाना इस प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव हैं और अबतक उन्होंने 4000 से अधिक पोस्ट्स किए हैं। उनकी प्रसिद्धी का अंदाज़ा तो आपको उनके फॉलोअर्स की संख्या से पता चल गया होगा लेकिन अब हम आपको बताते हैं कि वे कितनी सफल हैं। जस्टिन बीबर, सेलेना गोमेज और केटी पेरी जैसे सिंगर्स की लीग में रिहाना का नाम भी शामिल है।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News