सचिन की बेटी सारा से बेंइतहा ‘मोहब्बत’ करता है यह शख्स शादी करना चाहता है

Monday, January 8, 2018 12:55 PM

मुंबई: दुनिया के सबसे प्रसिद्ध क्रिकेटरों में शामिल सचिन तेंदुलकर की बेटी भी जल्द ही फिल्मों में नज़र आेंगी ऐसी टर्टा बनी हुई है, लेकिन आज सचिन की बेटी सारा के लेकर ऐसी खबरे आ रही हैं जिसे पढ़कर आप दंग रह जाएंगे। आपको बता दें कि सचिन की बेटी सारा अभी सिर्फ 20 साल की है और वो अक्सर सचिन के साथ देखी जाती हैं।

 

PunjabKesari
लेकिन, आज एक बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आई है। मुम्बई में सचिन तेंदुलकर की बेटी के साथ छेड़छाड़ के मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक सारा ने पुलिस से शिकायत कि है कि देवकुमार मैती नाम का एक शख्स उन्हें फोन करके अगवा करने की धमकी दे रहा है। सारा ने अपनी शिकायत में कहा है कि यह शख्स बार बार फोन करके शादी के लिए कह रहा है। इस बात की जानकारी तब हुई जब सचिन के परिवार ने मुंबई के बांद्रा पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। फिल्हा पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और इस मामले में एक शख्स को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

PunjabKesari
पुलिस गिरफ्तार किये गए शख्स से पूछताछ कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, यह शख्स मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा को अगवा करने की धमकी दे रहा था। गिरफ्तार किये गए शख्स के मुताबिक, वह सारा तेंदुलकर से ‘मोहब्बत’ करता है और शादी करना चाहता है। पुलिस के मुताबिक वह कुछ महीने पहले ही सिर्फ सारा के लिए मुंबई आया हुआ था। मुम्बई आने के बाद उसने कही से सारा का नंबर हासिल कर लिया और सारा के पिछे पड़ गया।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !