ऐसी दिखती है अब ''बिदाई'' की ये एक्ट्रैस, 10 साल में इतना बदला LOOK

Monday, March 13, 2017 10:53 AM

मुंबई:  चैनल स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल 'सपना बाबुल का बिदाई' की रागिनी उर्फ पारुल चौहान एक बार फिर चर्चा में है। पारुल 19 मार्च को 29 साल की होने वाली हैं। सीरियल बिदाई में पारुल ने एक सांवली लड़की का किरदार निभाया था, हालांकि रियल लाइफ में भी पारुल सांवली हैं। लेकिन तब की रागिनी और अब की पारुल के लुक में काफी बदलाव आ चुका है। पारुल अब पहले से काफी ज्यादा खूबसूरत लगने लगी हैं। इन दिनों पारुल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आ रही हैं। 

पारुल के मुताबिक सीरियल 'बिदाई' के लिए जब वो ऑडिशन देने गई तो प्रोड्यूसर राजन शाही और कास्टिंग डायरैक्टर विवेक जैन ने उन्हें रागिनी के रोल के लिए सिलेक्ट किया था। पारुल बताती हैं, "स्टोरी की डिमांड के मुताबिक उन्हें सांवली लड़की ही चाहिए थी। मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि जिस टीवी इंडस्ट्री के बारे में मैंने दुनिया भर की बातें सुन रखी थी, वहां मेरी जैसी लड़की को सीरियल में लीड रोल मिल रहा था।"

बता दें कि पारुल उत्तरप्रदेश की रहने वाली हैं। उन्होंने कहा, "मैं बचपन से सांवली हूं, लेकिन मेरे पैरेंट्स ने कभी मुझे ऐसा महसूस नहीं होने दिया कि मैं सांवली हूं। मुझे सफलता नहीं मिलेगी या मैं कमजोर पड़ूंगी। मुझे गर्व है कि छोटी जगह से आने वाली मेरी जैसी लड़की ने टीवी में जगह बना



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !