परिणिति चोपड़ा ने दिखाए Stretch Marks, सोशल मीडिया पर मिला ऐसा रिएक्शन

1/29/2018 1:38:09 AM

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रैसेस को अक्सर अपने बॉडी टाइप और फिगर के चलते खासतौर पर सोशल मीडिया पर आलोचना का समाना करना पड़ता है। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री परिणिति चोपड़ा इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर डालने के कारण ट्रोल हो गई हैं। परिणीति ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वो सन ग्लासेस लगाए नजर आ रही हैं और उन्होंने ब्लैक रंग के क्रॉप टॉप को डैनिम जैकेट के साथ कैरी किया है। इस तस्वीर में उनके स्ट्रेच मार्क भी नजर आ रहे हैं।

 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

उनकी इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी यह तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उनकी इस तस्वीर पर एक में 6 लाख से ज्यादा लाइक्स और 3 हजार से ज्यादा कमेंट्स मिल चुके हैं।

 

इंस्टाग्राम पर कई लोग परिणीति की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं और अपने स्ट्रेच मार्क्स को छिपाने की जगह दिखाने पर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। परिणीति की यह तस्वीर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें शादी के प्रपोजल आने लगे। कई लोगों ने स्ट्रेच मार्क्स दिखाने के लिए उन्हें बहादुर भी कहा। एक यूजर ने लिखा कि वह परी जैसी लड़की से शादी करना चाहता है तो एक दूसरे यूजर ने लिखा कि रियल बॉडी दिखाने के लिए परी आपका शुक्रिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News