पद्मावत की रिलीज डेट में एक बार फिर बदलाव, 25 जनवरी को नहीं अब इस दिन होगी रिलीज

1/17/2018 12:06:24 PM

मुंबई: फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को लेकर आए दिन विवाद बढ़ते ही जा रहे है। कुछ दिन पहले ही फिल्म को 25 जनवरी को रिलीज करने का फैसला किया गया था। लेकिन मेकर्स ने फिर से डेट में बदलाव करते हुए फिल्म रिलीज की डेट बदल दी है। अब पद्मावत 25 जनवरी को नहीं बल्कि 24 जनवरी को रिलीज होगी। राजपूत और करणी सेना के आपत्ती के चलते ऐसा फैसला किया गया है फिल्म को एक दिन पहले यानि 24 जनवरी को 9:30 बजे रिलीज किया जाएगा। 190 करोड़ के बजट में बनी फिल्म पद्मावत शुरुआत से ही विवादों में उलझी नजर आ रही है। 

PunjabKesari

बता दें कि फिल्म को राजस्थान, गुजरात, हिमाचल प्रदेश, मध्यप्रदेश, उत्तराखंड, हरियाणा में भी बैन करने का फैसला लिया गया है। इतना ही नहीं, फिल्म के और भी कई राज्यों में बैन होने की पूरी संभावना है। इन सब चीजों को देखते हुए साफ है कि फिल्म पद्मावत को घाटे का सामना करना पड़ सकता है। 

इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की जाएगी। जो कि पेड होगी। किसी भी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के पैसे नहीं लगते हैं। लेकिन पद्मावत के लिए ऐसा किया जा रहा है। फिल्म का सामना अक्षय की पैडमैन से होगा। क्योंकि अक्षय की फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है ऐसे में पद्मावत को इसका खामियाजा भुगतना पड़ सकता है। बॉक्स ऑफिस पर अक्षय का बढ़िया ट्रैक रिकॉर्ड देखते हुए पद्मावत का बॉक्स ऑफिस पर टिकना एक बड़ा सवाल हो गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News