भंसाली के लिए बुरी खबर, अब भी ''पद्मावत'' पर करणी सेना का विरोध जारी

2/3/2018 8:05:06 PM

मुंबईः संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को विवादित बतााने वाली करणी सेना ही अब विवादों में घिर गई। दरअसल ​शुक्रवार को श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष योगेन्द्र सिंह ने पद्मावत फिल्म राजपूतों का गौरव दर्शाने वाली बताया था। इतना ही नहीं इस करणी सेना ने राजस्थान, गुजरात व मध्य प्रदेश मे फिल्म का विरोध नहीं करने का निर्णय लिया है। 

 

हाल ही में खबर आई थी कि संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' को लेकर विरोध कर रही करणी सेना ने यह फिल्‍म देखने के बाद अपना विरोध वापस ले लिया है। करण सेना की मुंबई शाखा के सामने आए एक पत्र में यह घोषणा की गई थी कि फिल्‍म देखने के बाद अब राजपूत समुदाय और करणी सेना अपना विरोध वापस लेती है। लेकिन इस खबर का खंडन करते हुए राजस्‍थान की करणी सेना के अध्‍यक्ष लोकेंद्र सिंह काल्‍वी ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर कहा कि उन्‍होंने अभी कोई विरोध वापस नहीं लिया है। उन्‍होंने कहा, 'करनी सेना के नाम से बाजार में डुप्लीकेसी चल रही है, लेकिन राजपूत करणी सेना सिर्फ एक है और मैं उसका संस्‍थापक हूं।'

 

इस प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में काल्‍वी ने कहा, 'हमारी तरफ से फिल्‍म का विरोध जारी रहेगा। करणी सेना के नाम से बाजार में डुप्लीकेसी चल रही है। उन्‍होंने कहा कि 8 से अधिक करणी सेना बन चुकी हैं, लेकिन राजपूत करणी सेना केवल एक है और उसका संस्थापक मैं हूं।' काल्‍वी ने यहां समाज को मिलते-जुलते नामों से बनने वाली ऐसी सेनाओं से सावधान रहना चाहिए। उन्‍होंने कहा कि राजपूत करणी सेना ने ही इस फिल्‍म का विरोध शुरू किया था और दूसरी करणी सेना के लोग इसे लेकर भ्रामक स्‍थ‍िति पैदा कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News