करणी सेना को सुप्रीम कोर्ट के आदेश से नहीं लेना-देना, करेंगे तोड़फोड़

1/18/2018 8:00:09 PM

मुंबईः पहले जब हम पद्मावत का नाम सुनते थे तो हमारे दिल और दिमाग में मलिक मुहम्मद जायसी की सूफियाना पंक्तियां याद आती थीं, लेकिन इन दिनों माहौल बिल्कुल बदला हुआ है। 

 

सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को पद्मावत फिल्म पर बड़ा फैसला सुनाया। कोर्ट ने चारों राज्यों में पद्मावत के बैन पर रोक लगा दी है। वहीं, सुप्रीम कोर्ट के फैसले का विरोध करते हुए करणी सेना ने कहा कि वे फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे और यह मामला राष्ट्रपति के पास ले जाएंगे।

 

उज्जैन में करनी सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह कालवी ने कहा है कि पद्मावत फ़िल्म की रिलीज के दिन 25 तारीख को जनता का कर्फ़्यू लगेगा। किसी का फ़िल्म देखने का मन है तो मेरा मानना है कि फ़िल्म नही देखे। कल मुम्बई में चर्चा की जाएगी। फ़िल्म के प्रदर्शन पर बड़ी घोषणा की जा सकती है।

 

बता दें करणी सेना के युवकों ने पोस्टर फाड़ कर प्रदर्शन किया. मुज़फ़्फ़रपुर के ज्योति सिनेमा हॉल के पास करणी सेना के सदस्‍य फिल्म नहीं चलने देने के नारे लगा रहे थे। लाठी और तलवार से लैस करणी सेना के सदस्‍यों ने पोस्टर फाड़कर अपना विरोध प्रदर्शन किया। इन युवकों ने बिहार सरकार से मांग की है कि फ़िल्म को प्रदर्शित नहीं किया जाय नहीं तो हमलोग किसी भी हद तक जाकर विरोध करेंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News