विरोधियों के मुंह पर दर्शकों ने मारा करारा तमाचा, दो दिन में ''पद्मावत'' ने की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

1/27/2018 2:44:38 PM

नई  दिल्ली: कड़े विरोध के बाद  डायरेक्टर संजयलीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' रिलीज हो गई है।  संजय के लिए खुशखबरी है कि 'पद्मावत' ने दो दिनों में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है।


दो दिनों में इस फिल्म ने 56 करोड़ कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। अभी तो ये फिल्म चार राज्यों में रिलीज नहीं हुई तब ऐसी कमाई हो रही है, अगर ये फिल्म पूरे देश में रिलीज होती फिर तो आंकड़े कुछ और ही होते।


मार्केट एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया के जरिए इस फिल्म की कमाई को शेयर किया है। उन्होंने लिखा है कि पद्मावत’ ने शुक्रवार को 26 जनवरी के दिन लगभग 32 करोड़ की कमाई की है। इस तरह रिलीज के दो दिन के भीतर ही इस फिल्म की कुल कमाई 56 करोड़ हो गई है।


 taran adarsh

@taran_adarsh
#Padmaavat has a HUMONGOUS Day 2... Had it been a smooth release [some states are not screening the film], the all-India biz would’ve touched ₹ 40 cr... Wed 5 cr, Thu 19 cr, Fri 32 cr. Total: ₹ 56 cr. India biz… SUPERB!

बता दें कि फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 19 करोड़ रुपए की कमाई की है। इससे एक दिन पहले 24 जनवरी को पेड स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसमें इस फिल्म ने 5 करोड़ रुपए कमा लिए थ।  इस तरह फिल्म ने पहले दिन 24 करोड़ की कमाई की और दूसरे दिन 32 करोड़ कमा लिए।  अब दो दिनों में 56 करोड़ का आंकडा़ इस फिल्म ने पार कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News