OMG! मैडम तुसाद में लगेगा सनी लियोनी का पुतला, शरीर का ऐसे लिया मेजरमेंट

1/18/2018 11:46:36 PM

मुंबईः अभिनेत्री काजोल के बाद अब एक और बॉलीवुड अदाकारा के मोम का पुतला मैडम तुसाद संग्रहालय में लगाया जाएगा। इसे दूसरी मशहूर हस्तियों के साथ प्रदर्शित किया जाएगा। दरअसल, हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री सनी लियोनी की।

 

जी हां, सनी लियोन का मोम का पुतला दिल्ली के मैडम तुसाद संग्रहालय में लगाया जाएगा। एक बयान में कहा गया है, "इसे दूसरी मशहूर हस्तियों के पुतलों के साथ प्रदर्शित किया जाएगा।"

PunjabKesari

लंदन से आया विशेषज्ञ कलाकारों का एक दल मुंबई में सनी से मिला, जहां उन्होंने 200 से ज्यादा विशेष नाप और तस्वीरें लीं ताकि एक प्रमाणिक आकार की रचना की जा सके।

 

सनी ने कहा, "मेरा पुतला लगाने के लिए मैडम तुसाद की आभारी और रोमांचित हूं। मेरे लिए मेरी मोम की प्रतिमा का होना पूरे तरीके से आह्लादित करने वाला है। यह पहली दफा है जब मैं एक लंबी सिटिंग से गुजरी और मैं पूरी टीम का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी जिसने इसे एक अनूठा और यादगार अनुभव बनाया। मैं 'खुद' को देखने के लिए उत्साहित हूं और अपने प्रशंसकों की प्रतिक्रिया का इंतजार बेसब्री से करूंगी। यह इस साल के अंत में प्रदर्शित की जाएगी।"

PunjabKesari

मर्लिन एंटरटेनमेंट इंडिया प्राइवेड लिमिटेड के महाप्रबंध और निदेशक अंशुल जैन ने अभिनेत्री के बड़े प्रशंसक आधार की ओर इशारा करते हुए कहा, "उनकी प्रतिमा की घोषणा करना हमारे लिए भी समान रूप से उत्साहित करने वाला है और हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि इसके जरिए उनके लाखों प्रशंसक बहुत सारी सेल्फी के साथ कई यादगार लम्हों को अपने साथ घर ले जाएंगे।"

PunjabKesari

बता दें संग्रहालय में कटरीना कैफ, माधुरी दीक्षित, करीना कपूर खान, सलमान खान, कपिल शर्मा, सचिन तेंदुलकर जैसे कई सितारों के पुतले हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News