‘बिग बॉस 10’ की एक्स कंटेस्टेंट ने बताया कैसे करे ब्रेकअप से डील?

6/19/2017 2:17:11 PM

मुंबई: रियालिटी शो ‘बिग बॉस 10’ की कंटेस्टेंट रह चुकी नितिभा कौल की कुछ वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रही है। ये वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। सैलिब्रिटी बन चुकी नितिभा इन वीडियो में ‘बिग बॉस’ के कंटेस्टेंट बनने और ब्रेकअप से डील करने के तरीकों के बारे में बता रही हैं।

नितिभा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में ब्रेकअप होने के बाद एक लड़की के सामने आने वाले अलग-अलग हालातों के बारे में बता रही हैं। नितिभा ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ”डीलिंग विद ब्रेकअप? चिंता मत करिए, नितिभा के साथ देखिए ब्रेकअप से डील करने का वीडियो।”

 बता दें कि नितिभा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की गई दूसरी वीडियो में ‘बिग बॉस’ सीजन 11 का कंटेस्टेंट कैसे बना जाए इसके बारे में बताया है। कॉमनर्स इस शो का हिस्सा कैसे बन सकते हैं इसके बारे में अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किए जाने वाले वीडियोज में बताऊंगी। मैं आपको बिग बॉस के हर राउंड में एंट्री कैसी की जा सकती है इसके बारे में भी बताऊंगी।

Dealing with a breakup? Don't worry 'cause #NitibhaKnows Catch the brand new video on How to deal with breakups tomorrow only on @thecomicwallah YT channel! #youtuber #gyaan #howtovideos #nitibhakaul #relationshipadvice #staytuned

A post shared by Nitibha Kaul (@nitibhakaul) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News