बिग बॉस की EX कंटेस्टेंट रह चुकी इस हसीना ने जताई नाराजगी, कहा- सबसे घटिया रहा सीजन 11

Saturday, January 13, 2018 10:32 AM

मुबंई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 11 का फिनाले अब करीब आ गया है। हाल ही में इस शो को लेकर बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी नितिभा कौल का कहना है कि ये सीजन अब तक का सबसे घटिया सीजन रहा है।

PunjabKesari

नितिभा का मानना है कि इस सीजन में स्टार्ट से लेकर एंड होने जाने तक हर जगह और हर समय बस नेगेटिव माहौल देखने को मिला। उन्हें किसी भी कंटेस्टेंट के बीच दोस्ती और एक प्यारा वाला भाव देखने को नहीं मिला। टास्क के दौरान सबको एक-दूसरे के लिए और एक दूसरे के साथ खड़ा होना होता है वो भी इस सीजन में मिसिंग रहा।

PunjabKesari

सीजन 10 में मतलब हमारे टाइम में शो में हम सब मिलकर टास्क, मस्ती और हंसी-मजाक सब करते थे। वहीं इस सीजन में लोग बहुत हिसाब-किताब के साथ खेल रहे हैं। जैसे कि हिना को विकास गुप्ता से कहते सुना गया कि एक टास्क के दौरान वो बिलकुल वैसे ही खेले जैसा कि गौतम गुलाटी ने प्ले किया था। नितिभा का कहना है कि जैसे-जैसे आगे सीजन आते जाएंगे लोग और भी ज्यादा तैयार होकर आंएगे।

PunjabKesari

नितिभा ने ये भी बताया कि मैंने कई लोगों को कहते सुना है कि शो पहले से लिखा होता है मतलब स्क्रीप्टेड होता है लेकिन ऐसा बिलुकल भी नहीं है। अगर आप ऑफट्रैक जाकर कुछ करते हैं या आपका बिहेव खराब होता है तो बिग बॉस आपको उसे ठीक करने के लिए कहते हैं। बिग बॉस के इस सीजन की बात करते हुए नितिभा ने कहा कि ये सीजन काफी बुरा रहा क्योंकि इस बार कंटेस्टेंट ने एक-दूसरे को नीचा दिखाने का एक भी मौका नहीं छोड़ा। हमारे सीजन में लोग इतना गुस्सा और ऐसी बातें नहीं करते थे।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो सीजन 11 के गेम के बारे में बात करते हुए नितिभा ने कहा कि विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे बहुत अच्छा गेम खेल रहे हैं।  वहीं अगर मुझे शिल्पा और हिना में चुनना हो तो मैं शिल्पा को चूज करुंगी क्योंकि वो बहुत अच्छी हैं और उनके अंदर आत्मसम्मान की भावना है।

PunjabKesari

PunjabKesari



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !