नीता अंबानी ने पहनी इतनी महंगी साड़ी, उतने में अाप और हम खरीद लेंगे घर

3/28/2018 4:27:04 PM

मुंबई: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी इन दिनों काफी सुर्खियों में है। हाल ही में उन्होंने श्लोका मेहता से गोवा में प्री-इनगेजमेंट की। श्लोका हीरा कारोबारी रसेल मेहता की छोटी बेटी हैं।

PunjabKesari

सगाई में नीता अंबानी जहां, ऑफ व्हाइट एथनिक ड्रैस में दिखीं, तो वहीं मुकेश अंबानी हाफ स्लीव्स चेक शर्ट में दिखे। वैसे, बिजनेस वर्ल्ड में जितने फेमस मुकेश अंबानी हैं तो वहीं वाइफ नीता सोशल लाइफ में उतनी ही एक्टिव रहती हैं। इतना ही नहीं, नीता बेहद लग्जीरियस लाइफ जीती हैं। 

PunjabKesari

फैशन लेडी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक नीता के पास 40 लाख की साड़ी है। ये साड़ी चेन्नई सिल्क के डायरैक्टर शिवालिंगम ने डिजाइन की है। इस साड़ी की खासियत ये है कि इसका नाम है 'विवाह पातु', जो कि भारत के जाने-माने आर्ट आइकॉन राजा रवि वर्मा की पेटिंग से प्रेरित है। साड़ी की कढ़ाई के लिए सोने के तारों का इस्तेमाल किया गया था। इसके अलावा इसमें एमरल्ड, रूबी, पुखराज, पर्ल और कैट आई जैसे रत्नों का भी इस्तेमाल किया गया है। 

PunjabKesari

कहा जाता है कि इस साड़ी को कांजीवरम की कुशल 36 महिला कारीगरों ने मिलकर तैयार किया था। साड़ी का वजन करीब 8 किलो है और इसे बनाने में 1 साल से ज्यादा का वक्त लगा था। ये साड़ी उन्होंने फरवरी, 2015 में एक फंक्शन दौरान पहनी थी। माना जाता है कि उनकी यह साड़ी गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज की गई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News