खुद को अनमैरिड बताने वाली ये एक्ट्रैस डेढ़ साल पहले कर चुकी है गुपचुप शादी

3/23/2017 10:17:54 AM

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस नारायणी शास्त्री अभी तक खुद को अनमैरिड बताती थी। लेकिन उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक राज सब को बता कर चौंका दिया है। खबरों की माने तो नारायणी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वो शादीशुदा है और उनकी शादी को डेढ़ साल हो गए हैं। 

नारायणी ने इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने सीक्रेटली अपने ब्रिटिश ब्वॉयफ्रैंड टोनी उर्फ स्टीवन ग्रवेर से शादी की है। हालांकि उन्होंने अपने मैरिज स्टेटस का कभी खुलकर जिक्र नहीं किया। नारायणी बताती हैं, "सच तो यह था कि हम दोनों शादी नहीं करना चाहते थे। लेकिन एक दिन अचानक शादी का ख्याल आया और हमने अगले ही दिन रजिस्टर में जाकर शादी कर ली। ये शादी हमने इसलिए की, ताकि हम हमेशा साथ रह सकें। मैं जब शादी के लिए जींस-टीशर्ट पहनकर ही चली गई थी। शादी में सिर्फ मेरी मां और सिर्फ कुछ क्लोज फ्रैंड शामिल हुए थे।"

बता दें कि नारायणी कहती हैं, "हम इस शादी के सीक्रेट नहीं रखना चाहते थे। टोनी और मुझे कंफर्टेबल होने के लिए थोड़ा वक्त चाहिए था इसलिए हमने इसे सबके सामने नहीं लाया। साथ ही टोनी मीडिया शर्मीले पर्सन हैं। उन्हें पब्लिकली ज्यादा खुलकर बात करना पसंद नहीं है। हालांकि अब हम शादी को लेकर कंफर्टेबल हैं और इसलिए मैं इस पर बात कर रही हूं।"
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News