बोल्ड ड्रेस के लिए नहीं बल्कि मोटापे के लिए TROLL हुईं नरगिस

7/19/2017 11:59:13 PM

मुंबईः साल 2017 का IIFA अवार्ड फंक्शन न्यूयार्क में आयोजित करवाया गया था। इस फंक्शन में बॉलीवुड की सभी हस्तियों ने शिरकत की थी। रॉकस्टार फेम एक्ट्रेस नरगिस फाखरी भी फंक्शन में पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने महरूम रंग का गाउन पहना हुआ था। हालांकि, बताया जा रहा है कि कुछ वेबसाइट ने उनके आइफा लुक को खराब ड्रेस पहनने वाली एक्ट्रेस की फेहरिस्त में डाला है। नरगिस आईफा अवॉर्ड्स में महरून रंग की ड्रैस में काफी सुर्खियां बटोरती नजर आईं। लेकिन इन तस्वीरों की वजह से वह ट्रोल भी हो गई हैं।

 

ग्रीन कार्पेट पर भले ही नरगिस ने मीडिया की निगाहें अपने और खींच ली, लेकिन ड्रीप नेक ड्रेस पहने नरगिस अपने बढ़ते मोटापे के कारण इस तरह मीडिया में छाएंगी, ये शायद ही किसी ने सोचा होगा।

 

डिजाइनर गौरी और नैनिका के लॉन्ग गाउन की तस्वीरें नरगिस ने इंस्टाग्राम पर साझा की थीं। इनमें वह काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। यूजर्स ने उनकी बोल्ड ड्रेस देख उन्हें काफी बुरा भला भी सुनाया। कुछ लोगों ने ये भी कहा कि नरगिस ने अपना वजन बढ़ा लिया है।

एक के बाद एक कई सोशल मीडिया यूजर्स ने फोटो के कमेंट सेक्शन में लिखा कि नरगिस का वजन काफी बढ़ गया है। कमेंट्स से परेशान होकर नरगिस ने खुद ही बता दिया कि उन्होंने 40 पाउंड वजन बढ़ाया है। नरगिस की इस कमेंट के मुताबिक, उन्होंने 18 किलोग्राम वजन बढ़ा लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News