नागिन 3 का नया प्रोमो लॉन्च, एक और सस्पेंस सामने आया

5/16/2018 9:45:33 PM

मुंबईः टीवी एक्ट्रैस करिश्मा तन्ना छोटे पर्दे का काफी फेमस चेहरा हैं। साल 2001 से करियर की शुरुआत करने वाली करिश्मा कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। उन्हें खास पहचान 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से मिली थी। इसके बाद उन्हें साल 2004 में बिग बॉस हाउस में देखा गया। तब से करिश्मा किसी ने किसी सीरियल में लगातार नजर आ रही हैं। इस साल करिश्मा कलर्स चैनल पर शुरू होने वाले शो 'नागिन-3' में नजर आने वाली हैं। 

अपने सीरियल के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि उन्हें उस समय बेहद खुशी हुई जब बालाजी टेलीफिल्म्स ने उन्हें लोकप्रिय सुपरनैचुरल शो 'नागिन' के तीसरे सीजन में इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाने का प्रस्ताव दिया। 

 

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna) on


एकता कपूर की धारावाहिक सीरीज नागिन का तीसरा पार्ट 'नागिन 3' जल्द ही कलर्स चैनल पर शुरू होने वाला है। 'नागिन 3' की प्रोड्यूसर ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शो का पहला पोस्टर रिलीज कर चुकी हैं। 'नागिन 3' में बिग बॉस फेम करिश्मा तन्ना काफी शानदार अवतार में नजर आ रही हैं। शो के शुरू होने से पहले नागिन टीम का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें टीम को पहले मीडिया नागिन पोज देने के लिए रिक्वेस्ट करते हैं, लेकिन कन्फ्यूजन में सभी ने बाबाजी का ठुल्लू दिखा दिया।

 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


इसके बाद इस धारावाहिक में नागिन का रोल निभाने वाली करिश्मा तन्ना ने इसका करेक्शन करते हुए नया पोज करने को कहा। फिर जाकर सभी ने नागिन डांस किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News