Movie Review: 'सोनू के टीटू की स्वीटी'

Friday, February 23, 2018 11:20 AM

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' आज रिलीज हो गई हैं। ये फिल्म लव, कॉमेडी और दोस्ती से भरपूर है। फिल्म की कहानी टीटू (सनी सिंह) से शुरू होती है। टीटू एक ऐसा लड़का है जो बार-बार प्यार में पड़ता है, लेकिन उसे हर बार धोखा मिलता है।

दिल टूटने पर उसका दोस्त सोनू (कार्तिक आर्यन) उसे सहारा ही नहीं देता है बल्कि गलत लड़की के चंगुल से बचाता भी है। लव- ब्रेकअप के झंझट से तंग आकर टीटू शादी करने का फैसला करता है। अरेंज मैरिज के तहत उसे स्वीटी (नुसरत भरूचा) का रिश्ता आता है। टीटू और पूरी फैमिली को स्वीटी शादी के लिए एकदम परफेक्ट लगती है। उसमें एक आदर्श बहू बनने के सारे गुण फैमिली वालों को नजर आते हैं। लेकिन सोनू को कुछ गड़बड़ लगती है। उसे लगता है कि स्वीटी एक परफेक्ट लड़की, अच्छी बहू, बेटी कैसे हो सकती है? वो नहीं चाहता कि टीटू, स्वीटी से शादी करें। स्वीटी को गलत साबित करने की वो हर तरह कोशिश करता है, लेकिन स्वीटी उसकी चाल को कामयाब नहीं होने देती। क्या स्वीटी वाकई झूठी लड़की है? क्या सोनू, स्वीटी की असलियत सबके सामने ला पाता है? आखिर स्वीटी किसको मिलती है? ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

फिल्म का डायरैक्शन बेहतरीन है। फिल्म के डायलॉग्स हंसा-हंसा पागल करने वाले हैं। फिल्म की कहानी में जोड़े गए सभी किरदार मजेदार हैं। फिल्म आखिरी पर ऑडियंस को बांधे रखती है। फिल्म में लव, ट्विस्ट, रोमांस और ब्रोमांस से भरपूर है। कार्तिक आर्यन, सन्नी सिंह और नुसरत भरूचा ने बेहतरीन एक्टिंग है। तीनों ही अपने-अपने किरदारों में एकदम फिट बैठे हैं। आलोक नाथ और वीरेंद्र सक्सेना ने भी अपने रोल के साथ इंसाफ किया है। फिल्म का म्यूजिक भी अच्छा है। 'दिल चोरी..', 'स्वीटी स्लोली..', 'लक मेरा हिट..', 'तेरा यार हूं मैं..' गाने अच्छे बन पड़े है।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !