Movie Review: 'पद्मावत'

Wednesday, January 24, 2018 10:46 AM
Movie Review: 'पद्मावत'

मुंबई:  डायरैक्टर संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पद्मावत' आज रिलीज हो गई है। सोशल मीडिया पर लोग अच्छे रिव्यू दे रहे हैं।  इसकी कहानी फेमस कवि मलिक मोहम्मद जायसी की काव्य रचना 'पद्मावत' पर बेस्ड है। तरण आर्दश ने भी ट्वीट किया है।



@taran_adarsh
#OneWordReview...#Padmaavat: O-U-T-S-T-A-N-D-I-N-G.
It's a MASTERPIECE. 
Rating:- 4½
Detailed review follows.

 

✔@amul_mohan

is a movie the whole industry and the entire country should be proud of and watch as soon as they can!!! It’s an epic of epic proportions...

5:17 PM - Jan 23, 2018

कहानी
पद्मावती (दीपिका पादुकोण) सिंघल राज्य की राजकुमारी है। उनकी खूबसूरती की चर्चा पूरे देश में होती है। एक दिन अचानक महारावल रतन सेन (शाहिद कपूर) की मुलाकात पद्मावती से होती है और वे उनसे प्यार करने लगते हैं। इसके बाद पद्मावती और पहले से शादीशुदा रतन सेन की शादी हो जाती है। तब तक सबकुछ ठीक चलता रहता है, जब तक कि रतन सेन के दरवार से निकाला हुआ पुरोहित राघव चेतन दिल्ली के सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी (रणवीर सिंह) से नहीं मिलता।

यह पुरोहित अलाउद्दीन खिलजी को रानी पद्मावती की खूबसूरती के बारे में बताता है और खिलजी पद्मावती को पाने के लिए मेवाड़ पर चढ़ाई कर देता है। खिलजी छल से महारावल रतन सेन को बंदी बना लेता है और बदले में रानी पद्मावती की मांग करता है।

हालांकि, खिलजी अपने मंसूबे में कामयाब हो पाता है या नहीं? आखिर कैसे महारानी पद्मावती जौहर का फैसला लेने को मजबूर होती हैं? ऐसे कई सवाल आपके जेहन में उठ रहे होंगे। लेकिन इनका जवाब जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !