MOVIE REVIEW: ''रांची डायरीज''

Friday, October 13, 2017 2:04 PM
MOVIE REVIEW: ''रांची डायरीज''

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म 'रांची डायरीज' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। माय फ्रैंड पिंटो और मेरठिया गैंगस्टर्स जैसी फिल्मों में अस्सिटेंट डायरैक्टर के तौर पर काम करने के बाद सात्विक मोहंती लाए हैं रांची डायरीज। इस फिल्म को लिखा भी उन्होंने है और निर्देशन भी खुद ही किया है। यह कहानी रांची की गायिका गुड़िया (सौंदर्य) की है। गुड़िया गाना तो जानती है, लेकिन वो पॉप वर्ल्ड में अपना नाम भी कमाना चाहती है। इसके लिए उसका साथ उसके दोस्त मनीष (हिमांश कोहली) और पिंकू (ताहा शाह ) देते हैं , सब कुछ ठीक चल रहा होता है लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब ठाकुर भैया (अनुपम खेर) की एंट्री होती है। इसके बाद कहानी में कई उतार-चढ़ाव आने लगते हैं। एक वक्त ऐसा भी आता है जब गुड़िया, मनीष और पिंकू एक बैंक को लूटने का प्लान भी बनाते हैं। फिर पुलिस (जिम्मी शेरगिल) की भी एंट्री होती है और आखिर में क्या गुड़िया पॉप वर्ल्ड का हिस्सा बन पाती है, या बैंक लूटने के बाद इन सबके साथ क्या होता है ? इसका पता आपको फिल्म देखकर ही चल पायेगा।

बता दें कि अनुपम खेर, जिम्मी शेरगिल , सतीश कौशिक, पित्तोबाश के साथ साथ हिमांश कोहली , ताहा शाह और सौंदर्या ने कमाल की एक्टिंग की है। इनके लिए ये फिल्म देखी जा सकती है। जीत गांगुली के संगीत में अरिजीत सिंह और पलक मुंछाल का गाना भी अच्छा है। सात्विक का डायरैक्शन भी सराहनीय है। 

फिल्म का बजट लगभग 5 करोड़ है। इसे खुद अनुपम खेर ने प्रोड्यूस भी किया है। वैसे मुंबई बेल्ट में इन दिनों एक हफ्ते तक मुंबई फिल्म फेस्टिवल चल रहा है, जिसकी वजह से काफी थिएटर में ये फिल्म नहीं लगाई गई है। 
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !