Movie Review: ऐ दिल मुश्किल

Friday, October 28, 2016 4:46 PM
Movie Review:  ऐ दिल मुश्किल

मोस्ट अवेडेट फिल्म रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या राय बच्चन, स्टार फिल्म ऐ दिल मुश्किल रिलीज हो गई है। जिसकी कहानी इस प्रकार है

कहानी शुरू होती है लंदन से जहां रणबीर कपूर (अयान) MBA की पढ़ाई कर रहा है। हालांकि, उसकी दिलचस्पी सिंगिंग में है, लेकिन पेरेंट्स की इच्छा पूरी करने के लिए वह पढ़ाई करता है। इसी बीच उनकी मुलाकात अनुष्का शर्मा (एलीजा) से होती है। धीरे-धीरे इनकी दोस्ती पक्की होती जाती है। एक तरह अयान को एलीजा से प्यार हो जाता है। उधर एलीजा अली फवाद खान के पास दोबारा लौट उनसे शादी करने के लिए तैयार हैं। लंदन से कहानी लखनऊ पहुंचती है, जहां एलीजा और अली का निकाह होना है। क्या अयान की मोहब्बत अधूरी रह जाएगी? यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

बेहतरीन एक्टिंग दिखाकर रणबीर आपको इमोशनल कर देंगे। उनके लुक्स और डायलॉग डिलिवरी परफेक्ट है। वहीं, मुस्लिम किरदार में अनुष्का शर्मा खिली हैं। फिल्म में रणबीर और अनुष्का ने बेहतरीन काम किया है। इन दोनों की एक्टिंग फिल्म की हाइलाइट है। तो ऐश्वर्या राय बच्चन ने फिल्म में हॉटनेस का तड़का लगाया है। शाहरुख खान, फवाद खान, आलिया भट्ट, लीजा हेडन और दीप्ति नवल के छोटे-छोटे पोर्शन भी फिल्म के लिए एक ऐसेट के तौर पर काम कर रहे हैं।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !