Mothers Day Spl: ममता की मिसाल हैं ये माएं, शरमाए बिना बच्चों को दूध पिलाते हुए शेयर की तस्वीरें

5/13/2018 4:40:27 PM

मुंबई: हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री में एेसी कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने मां बनने का सुख पाया है। इन एक्ट्रेसेस ने बिना शर्म किए अपने बच्चों के दूध पिलाते फैंस के साथ तस्वीरें शेयर की थी जिसको लोगों ने काफी पसंद भी किया। आज मदर्स डे पर हम आपको कुछ एेसी ही एक्ट्रैसेस की अपने बच्चों को ब्रेस्ट फीडिंग कराते हुए तस्वीरें दिखाएंगे जिसे देखकर आप इनको सलाम किए बिना अपने आपको नहीं रोक पाएंगे। 

 

PunjabKesari

 

लीजा हेडन

 

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और पॉपुलर एक्ट्रेस लीजा हेडन अक्सर अपने बच्चे के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बेटे के जन्म के कुछ दिन बाद ही लीजा ने ब्रेस्ट फीडिंग कराते हुए तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इस फोटो को शेयर करते हुए लीजा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा था कि कैसे उन्हें ब्रेस्ट फीडिंग कराते हुए अपने फिगर को शेप में लाने में मदद मिली। उनकी तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल भी हुई और इसे लोगों ने काफी पसंद भी किया।

 

PunjabKesari


पद्म लक्ष्मी

 

मदर्स डे के एक दिन पहले हाल ही में मां बनी एक्ट्रेस पद्म लक्ष्मी ने बेटी को ब्रेस्ट फीडिंग कराते हुए एक फोटो शेयर की है। फोटो में बेटी ब्रेस्ट फीडिंग कर रही है जबकि पद्म लक्ष्मी मेकअप कर रही हैं। इस फोटो के जरिए पद्म लक्ष्मी ने ये दिखाने की कोशिश की है कि एक मां मल्टीटास्कर होती है। 

 

PunjabKesari

 

हीडी मोंटाग 

 

हॉलीवुड एक्ट्रैस हीडी मोंटाग ने बेटे के जन्म के कुछ दिनों बाद ही उसको दूध पिलाते हुए तस्वीर शेयर की थी। उनकी तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हुई। दोनों तस्वीर में बेहद क्यूट लग रहे थे। 

 

PunjabKesari

 

गिलू जोसेफ

 

साउथ इंडियन एक्ट्रेस गिलू जोसेफ ने भी ब्रेस्ट फीडिंग कराते हुए एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था। इस शूट के जरिए गिलू ने मैसेज दिया था, 'महिलाएं किसी भी जगह ब्रेस्ट फीडिंग करवाने के लिए बिल्कुल फ्री हैं । 

 

PunjabKesari

 

गिजेल बंडचेन

 

गिजेल ब्राजीलियन सुपर मॉडल और एक्ट्रेस हैं। कुछ दिन पहले गिजेल की एक तस्वीर वायरल हुई थी। इस तस्वीर में गिजेल अपना मेकअप करवा रही हैं साथ ही अपनी बेटी को ब्रेस्ट फीडिंग करवा रही हैं। 

 

PunjabKesari

 

ओलिविया वाइल्ड 

 

ओलिविया अमेरिकन एक्ट्रेस हैं। ओलिविया ने हाल में 'ग्लमैर' मैगजीन के लिए ब्रेस्ट फीडिंग करवाते हुए फोटोशूट करवाया था। इस तस्वीर में ओलिविया सोफे पर बैठी हुई हैं और बेटी को ब्रेस्ट फीडिंग करवा रही हैं। 

 

PunjabKesari

 

सरू मुखर्जी

 

टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' की एक्ट्रैस कृष्णा मुखर्जी यानी आलिया की रीयल बहन सरू मुखर्जी शर्मा ने हाल ही में सोशल साइट पर फोटो शेयर की। इस फोटो में वह अपने 10 महीने के बेटे रुद्राक्ष को ब्रेस्ट फीडिंग करवाती नजर आ रही हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने फैन्स के साथ मदरहुड की कुछ टिप्स भी शेयर किए हैं, ताकि महिलाओं को जानकारी मिल सके।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News