हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के बाद अब इस हसीना के हाथ लगा बड़ा ऑफर, इस शो में आएंगी नजर

12/23/2017 11:08:01 AM

मुंबई: टीवी का सबसे विवादित शो यानी बिग बॉस सीजन 11 से बाहर होने के बाद सपना चौधरी के तो किस्मत ही चमक गई है। हरियाणा की मशहूर डांसर सपना को बिग बॉस से बाहर आते ही टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में काम मिल गया है। इन्हीं में से एक ऑफर था कलर्स चैनल पर आने वाले शो "लाडो-वीरपुर" की मर्दानी में आइटम नंबर। हाल ही में सपना के बाद अब बिग बॉस की ही एक पूर्व प्रतियोगी के हाथ भी कुछ ऐसा ही ऑफर हाथ लगा है।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो पिछले सीजन में धमाल मचा चुकी मोनालिसा बहुत जल्द अपने लटके झटके से आपको दीवाना बनाने आ रही है। बताया जा रहा है कि मोनालिसा स्टार भारत के सीरियल निमकी मुखिया में आइटम नम्बर करती हुई दिखाई देंगी। मोनालिसा निमकी और बब्बू सिंह की सगाई सेरेमनी में ‘आ रे प्रीतम प्यारे’ पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आएंगी। मोनालिसा ने इसके बारे में इंटरव्यू में बताया कि , “मैं इस शो में सिर्फ एक गाने में नजर आऊँगी। काफी अच्छा एक्सपीरियंस मिला। इस शो की कास्ट काफी एनर्जेटिक है। मुझे पूरा सेट-अप काफी पसंद आया। खासकर की मेरा कॉस्ट्यूम बहुत सुंदर था। आशा करती हूँ कि दर्शकों को मेरा डांस नम्बर पसंद आएगा। 

PunjabKesari

बता दें कि मोनालिसा का डांस तो आप नच बलिए में भी देख चुके है। बिग बॉस के बाद मोनालिसा नच बलिए और कॉमेडी दंगल जैसे शोज में नजर आईं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News