''पद्मावत'' हिंसा पर पूछा सवाल, तो मोहन भागवत ने मुंह पर रख ली उंगली

1/26/2018 2:11:15 AM

मुंबईः आज सिनेमाघरों में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' रिलीज हो गई है लेकिन सिनेमाघरों के बाहर करणी सेना का उत्पात जारी है। जगह-जगह विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं, कहीं-कहीं तोड़फोड़ और आगजनी भी की गई है तो वहीं दूसरी ओर इस मु्द्दे पर संध प्रमुख मोहन भागवत ने चुप्पी साध ली है। 

 

दरअसल गुरुवार को मुंबई एक कार्यक्रम में पहुंचे आरएसएस के प्रमुख मोहन भागवत से जब ‘पद्मावत’ पर हो रही हिंसा के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने मुंह पर उंगली रख ली। संजय लीला भंसाली की पद्मावत कड़े संघर्ष के बाद आज सिनेमाघरों में रिलीज हो ही गई। 'पद्मावत' की रिलीज पर करणी सेना और राजपूत समाज की ओर से काफी विरोध प्रकट किया जा रहा है। विरोध करने वालों में कई बड़े दिग्गज नेता भी शामिल हैं। विरोध करने वालों में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत भी शामिल हैं।

 

बता दें कि गुरुवार को मुंबई में बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में बिज़नेस क्षेत्र में राष्ट्रीयता और एथिक्स मुद्दे पर संबोधन देने पहुंचे राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत से जब 'पद्मावत' पर हो रही हिंसा पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने चुप्पी साध ली। एक कार्यक्रम में जब इस मुद्दे पर उनसे सवाल पूछा गया तो उन्होने जवाब देने के बजाय भागवत ने अपने मुंह पर उंगली रखी और चुप्पी साधी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News