जब बच्चन बहू ऐश्वर्या ने ससुर अमिताभ के साथ की एेसी हरकत, बोले-आराध्या की तरह बिहेव मत करो

12/17/2017 2:41:25 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस और बच्चन बहू ऐश्वर्या बीते दिन अपनी बेटी का एनुअल फंक्शन अटेंड करने पहुंची। इस दौरान उनके साथ ससुर अमिताभ को छोड़कर पूरा परिवार साथ था। सभी परिवार ने लाडली बेटी आराध्या का फंक्शन काफी एंजॉय किया। वैसे ऐश्वर्या अक्सर अपनी बेटी के साथ किसी ना किसी वजह स्पॉट होती ही रहती हैं। 

 

remember this moment😆💜 . . #aishwarya #aishwaryarai #aishwaryaraibachchan #queenofbollywood #bollywood #missworld #bollywoodqueen #thequeen #love #cute #abhishekbachchan #familygoals #katrinakaif #kareenakapooor #deepikapadukone #priyankachopra #dishapatani #urvashirautela #ladygaga #bollywood #beauty #nickiminaj #taylorswift #zaynmalik #hrithikroshan #srk #salmankhan #sonamkapoor #anushkasharma

A post shared by ⠀⠀⠀⠀⠀ ⠀♡ (@aishwaryarai.news) on

हाल ही में इसी बीच ऐश्वर्या और उनके ससुर अमिताभ बच्चन की हाल ही में एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। दरअसल, इस अवॉर्ड फंक्शन के बाद जब अमिताभ और ऐश्वर्या मीडिया के सामने आए तो ऐश्वर्या ने काफी जोश के साथ अमिताभ का वेलकम किया। अपने ससुर को ऐश्वर्या ने सबसे बेस्ट बताया लेकिन उसके जवाब में अमिताभ ने उन्हें कहा कि आराध्या की तरह बिहेव करना बंद करो।वीडियो में वह ससुर अमिताभ को गले लगाती नजर आईं। इस दौरान दोनों काफी मस्ती करते दिखे।

बता दें कि अमिताभ बच्चन जहां 102 और फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग में बिजी हैं तो वहीं ऐश्वर्या ने अभी हाल ही में फन्ने खां की शूटिंग खत्म की है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News