बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नही है शाहिद की पत्नी मीरा की ठाठ-बाट, लाखों का बैग लेकर लेकर पहुंची रेस्तरां

6/3/2018 11:48:45 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत जल्द ही दूसरे बच्चे के पेरेंट्स बनने वाले हैं। वहीं मीरा कभी अपने पति शाहिद के साथ लंच डेट पर जाती नजर आती हैं तो कभी अकेले ही शॉपिंग करती दिखाई देती हैं। बीते कुछ दिनों पहले मीरा अपनी एक खास दोस्त के साथ मुंबई के रेस्तरां के बाहर स्पॉट हुईं। 

PunjabKesari

इस दौरान मीरा ने ब्लैक कलर का एल्बस लूमैन ब्रांड का जंप सूट पहना था। इसमें फ्रंट साइड में दो बड़ी पॉकेट हैं। इसकी कीमत 21 हजार रुपए के आसपास है। मीरा ने इस मौके पर एक बैग भी कैरी कर रखा था।

PunjabKesari

आपको जानकर हैरानी होगी कि लेदर का ये बैग Bottega Veneta ब्रांड का है जिसकी कीमत 1 लाख 80 हजार रुपए है। ऐसा पहली बार नहीं है जब मीरा ने इतना कीमती बैग कैरी किया है। इससे पहले भी वह महंगे जूते और कीमती ड्रेसेस की वजह से सुर्खियां बटौरती रहती हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि शाहिद और मीरा की शादी को 3 साल हो चुके हैं। उनकी एक बेटी भी है लेकिन दोनों अब तक एक दूसरे को काफी समय देते नजर आते हैं। वहीं कुछ दिन पहले शाहिद ने बताया था कि वह सितंबर में पेटर्निटी (पितृत्व) छुट्टी पर जाएंगे। इन वो छुट्टियों में पत्नी मीरा राजपूत और फैमली के साथ क्वालिटी टाइम बिताएंगे। 

 

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News