एक वक्त में संजय के 3 रिलेशनशिप रहे, किसी को पता भी नहीं चलने दि‍या

9/16/2017 3:54:22 PM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने फिल्म ‘भूमि’ का चौथा पोस्टर शेयर किया है। संजय दत्त ने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, 'एक पिता के प्यार की कोई सीमा नहीं होती है, यह निडर और भयंकर है। अगर इस फिल्म की बात करें तो भूमि एक संवेदनशील और इमोशन से भरी हुई बदले की कहानी है, जिसमें एक पिता और बेटी के बीच रिश्ते को दिखाया गया है। फिल्म में जहां पिता के किरदार में संजय दत्त दिख रहे हैं तो वहीं बेटी के किरदार में हैं अदिति राव हैदरी। 

 

संजय दत्त ने एक कार्यक्रम में खुलासा किया कि एक दौर था जब उनके एक ही वक्त में तीन-तीन रिलेशनशिप हुआ करते थे। दिलचस्प बात यह कि वो तीनों लड़कियों को एक दूसरे के बारे में खबर नहीं लगने देते थे। संजय इंडिया टुडे माइंड रॉक्स के ‘लीविंग लाइफ ऑन द ऐज’ सेशन में हिस्सा लेने पहुंचे थे। अपने पुराने दिनों को याद करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी कहानी भी बाकी सभी युवाओं की तरह क्रेजी थी। उन्होंने यह भी माना कि उनकी जिंदगी में ड्रग्स काफी हद तक शामिल रहा। संजू ने कहा कि युवा संजय दत्त दिल का आदमी था और वह आज भी है। हां लेकिन जिंदगी में दिमाग का भी इस्तेमाल करते रहना चाहिए।

 

संजय ने बताया कि उनके कॉलेज के दिनों में वह ड्रग्स के आदी हो गए थे और इस लत से छुटकारा पाने में उन्हें पूरे 10 साल का वक्त लगा। अपनी पत्नी मान्यता और दोनों बेटों को जिंदगी का ज्यादातर वक्त देने वाले संजय ने कहा कि लाइफ में फैमिली और काम से बड़ा कुछ भी नहीं है। अपने नशे की लत की बात को मजाक में उड़ाते हुए उन्होंने कहा कि एक बार जब लग लग जाती है तो कुत्ता मरने पर भी लगता है कि पी लो यार। संजू ने अपनी फिजीक को लेकर भी इस कार्यक्रम में बात की और कहा कि उन्होंने हॉलीवुड स्टार सिल्वेस्टर स्टेलॉन की फिल्म रॉकी देखी थी और फिर सोचा कि जब वह बॉडी बना सकते हैं तो मैं क्यों नहीं। इसके बाद उन्होंने बॉडी पर काम शुरू किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News