53 साल के एक्टर मिलिंद 27 साल की गर्लफ्रैंड अंकिता से इसी महीने करेंगे शादी

4/12/2018 4:08:06 PM

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर का अफेयर काफी समय से चर्चा में है। अंकिता ने अपने इंस्टाग्रम पर मिलिंद के साथ की एक फोटो शेयर की थी और कैप्शन दिया था। लोग उनकी तस्वीर को देख उनकी इंगेजमेंट का अंदाजा लगा रहे थे। हाल ही में अब खबरें सामने आ रही हैं कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। 

PunjabKesari

खबरों के मुताबिक दोनों अब अपने रिश्ते को शादी में तब्दील करने के लिए तैयार हैं। दोनों की शादी की डेट भी डिसाइड कर ली गई है। सूत्रों के मुताबिक इसी महीने 21 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

PunjabKesari

वैसे दोनों की उम्र में काफी अंतर है। मिलिंद 52 साल के हैं और अंकिता 27 साल की हैं। अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीर शेयर की है, उसमें वो मिलिंद का हाथ थामे नजर आ रही हैं। तस्वीर में गौर करने वाली बात यह है कि अंकिता की उंगली में रिंग है।

PunjabKesari

ये कपल अक्सर सोशल साइट पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और अक्सर इनकी तस्वीरों में इनका लुक झलकता है। बताया जा रहा है कि मिलिंद ने अंकिता के पेरेंट्स से अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने की बात की है।

PunjabKesari

पहले अंकिता के पेरेंट्स उम्र के बड़े अंतर की वजह से नाराज थे लेकिन जब उनकी मिलिंद से मुलाक़ात हुई तो उन्होंने एज फैक्टर को दरकिनार करने का फैसला लिया। मिलिंद के व्यवहार से परिवार बेहद खुश था। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News