B'day Spl: 14 साल छोटी एक्ट्रैस के प्यार में पड़ गए थे महमूद

9/29/2017 1:27:06 PM

मुंबई: अगर आज महमूद साहब जिंदा होते तो अपनी 85वीं बर्थ एनिवर्सरी मना रहे होते। महमूद सिर्फ एक कॉमेडियन ही नहीं अच्छे डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और सिंगर भी थे। महमूद ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'सीआईडी' से की थी। फिल्मों में आने से पहले महमूद मीना कुमार के टेनिस कोच थे। 

टेनिस सिखाते-सिखाते महमूद को मीना कुमारी की बहन मधु से प्यार हो गया और दोनों से शादी कर ली। लेकिन मधु के साथ उनकी शादी ज्यादा समय तक टिक नहीं पाई। 

PunjabKesari

महमूद की जिंदगी में ऐसा समय भी आया जब उन्हें बॉलीवुड की एक स्टार से प्यार हो गया था। इस एक्ट्रैस का नाम अरुणा ईरानी है। लेकिन अपनी जुबान से दोनों ने इस बात को कभी नहीं कबूला। लेकिन बाद में एक इंटरव्यू में अरुणा ईरानी ने अपने और महमूद के रिश्ते का खुलासा किया था।

अरुणा ने कहा था, 'हां हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे। शायद दोस्त से भी ज्यादा। इसे आप आकर्षण भी कह सकते हैं। लेकिन हमने कभी शादी नहीं की। हम कभी प्यार में नहीं थे। अगर होते तो इस रिश्ते को हम जरूर आगे बढ़ाते। प्यार कभी खत्म नहीं होता वो तो हमेशा रहता है लेकिन मैं अपने पास्ट को भुला चुकी हूं।'

अरुणा ने कहा, 'लोगों ने हमारे रिश्ते को गलत तरह से लिया। शायद इसीलिए हमारी शादी की भी अफवाह उड़ी। हमने बहुत सी फिल्में साथ में की और हमारी केमेस्ट्री बहुत अच्छी थी। मैं अपनी उम्र के उस पड़ाव में थी जब आकर्षण होना स्वाभाविक था। लोग बात करते रहे और हम अवॉयड करते रहे।' 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News