वक्त से पहले शुरू हुई इस फिल्म की बुकिंग, ''एवेंजर्स इंफिनिटी वॉर'' को देगी टक्कर!

5/13/2018 7:59:46 PM

मुंबईः मार्वल हीरो 'डेडपूल' के पहले पार्ट को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था जिसके बाद अब जल्द ही फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज होने वाला है और इस वजह से इस फिल्म की बुकिंग को भी वक्त से पहले शुरू कर दिया गया है। 

रायन रेनॉल्ड्स की फिल्म 'डेडपूल 2' के लिए टिकट की बुकिंग जल्दी शुरू होगी। आमतौर पर स्क्रीन के आधार पर बुकिंग बुधवार या गुरुवार को शुरू होती है, लेकिन शुक्रवार को रिलीज होने वाली 'डेडपूल 2' के लिए बुकिंग रविवार को ही शुरू कर दी गई है। यह फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलगु में रिलीज होगी। 

18 मई को रिलीज हो रही हॉलीवुड फिल्म 'डेडपूल 2' की एडवांस बुकिंग रविवार, 13 मई से शुरू कर दी गई है। फिल्म के लिए लोगों के उत्साह को देखते हुए फॉक्स स्टार इंडिया ने यह फैसला लिया है।

इसके  पहले 'एवेंजर्स: द इन्फिनिटी वॉर' की एडवांस बुकिंग भी रविवार को शुरू हुई थी। फिल्म ने भारत में बेहतरीन कमाई की है। यही देखते हुए 'डेडपूल 2' के प्रोड्यूसर्स ने भी एडवांस बुकिंग जल्द शुरू करने का फैसला लिया है। वो जानते हैं कि हॉलीवुड की फिल्में भारत में अच्छा बिजनेस करती हैं इसीलिए वो इस मौके को हाथ से जाने नहीं देना चाहते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News