मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में छपा दुनिया का सबसे कीमती कार्ड, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Thursday, November 30, 2017 12:05 PM

मुंबई: धीरूभाई अंबानी के बड़े बेटे, मुकेश अंबानी अलिबाबा के संस्थापक जैक मा के बाद एशिया में सबसे अमीर आदमी हैं। वैसे आपको बता दें कि अंबानी नाम का मतलब होता है पैसा ही पैसा। अम्बानी फैमिली की अमीरी के चर्चे न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में मशहुर हैं। ये परिवार अपने शौक पूरा करने के लिए किस तरह से पैसे खर्च करती है इसके बारे में आपने सुना ही होगा। अब एक नई बात सामने आई है।

PunjabKesari

दरअसल, मुकेश अम्बानी के बेटे की शादी तय हो गई है और उनकी शादी के लिए जो कार्ड छपा है वो इस वक्त अपनी कीमत को लेकर चर्चा में है। लोगों को इस बात पे यकीन नही हो रहा है कि कोई इतनी भी मंहगे शादी के कार्ड छपवा सकता है।

PunjabKesari

हाल ही में फोर्ब्स ने विश्व के सबसे अमीर व्यक्तियों  की लिस्ट जारी की है, जिसमें मुकेश अंबानी को भारत का सबसे अमीर उद्योगपति बताया गया है। क्योंकि, वो देश के सबसे अमीर आदमी हैं, तो जाहिर है उनके बेटे की शादी भी कुछ खास ही होगी। आपको मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज देश और दुनिया के विभिन्न क्षेत्रों में कारोबार करती है। मुकेश अंबानी लगातार 10 सालों से देश के सबसे अमीर शख्स बने हुए हैं।

PunjabKesari

बता दें कि मुकेश अंबानी के दो बेटे है – अनंत और आकाश अंबानी। खबरों के मुताबिक, अंबानी परिवार इस वक्त मुकेश अम्बानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी की तैयारियों में व्यस्त है। अब क्योंकि देश के सबसे अमिर शख्स के बेचे की शादी है तो चर्चा तो होगी ही, लेकिन,अंबानी के बेटे के शादी से ज्यादा चर्चा इस शादी में छपने वाले कार्ड को लेकर हो रही है।

PunjabKesari

अंबानी फैमिली ने आकाश अंबानी के लिए जो शादी कार्ड पसंद किया है उसकी कीमत के चर्चे सोशल साइट पर वायरल हो रहे हैं। मुकेश अंबानी के बड़े आकाश अंबानी की शादी दिसम्बर महिने में होने वाली है। लेकिन, इस शादी के कार्ड की चर्चा पूरे देश में हो रही है। शादी का यह कार्ड ऐसे ही चर्चा में नही है बल्कि यह कार्ड सोने से बना हुआ है।

PunjabKesari

PunjabKesari

मुकेश अम्बानी के बड़े आकाश अंबानी की शादी के लिए जो कार्ड बनवाया गया है उसकी कीमत 1 लाख 50 हज़ार है। जितने में देश के कई लोगों की शादियां तक हो जाती है वहाँ एक कार्ड की कीमत इतनी हो तो कोई भी चौंक जाएंगा। इसी वजह से यह कार्ड इन दिनों सुर्खियों में है।

PunjabKesari



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !