बॉलीवुड हसीनाओं के मंगलसूत्र की कीमत जान आपके पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

2/5/2018 4:10:17 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैसेस अपनी लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। कोई इवेंट हों यां फिर अवॉर्ड फंक्शन सभी एक दूसरे से बेहतर दिखने की कोशिश करती हैं। आज हम आपको उनकी ड्रैस नहीं बल्कि उनके सुहाग की निशानी यानि एक्ट्रैसेस के मंगलसूत्र की कीमत बताएंगे जिसको देखकर आर हैरान रह जाएंगे।

PunjabKesari

अनुष्का शर्मा

हाल ही में शादी के बंधन में बंधे विरुष्का यानी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी पुरे देश में चर्चा में रही। उनकी शादी के कई विडियो और फोटो भी सोशल साइट पर काफी वायरल हुए। इस शादी में उनके कपड़े और जेवर सब्यसाची ने डिजाइन किए थे। शादी के बाद जब अनुष्का एयरपोर्ट पर उतारी थी तो उनके गले में विराट के नाम का मंगलसूत्र था। इस मंगलसूत्र की कीमत करीब 52 लाख रुपए बताई जा रही हैं।

PunjabKesari
शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

बॉलीवुड में अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा सचेत रहने वाली शिल्पा शेट्टी ने जब बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी रचाई थी तो वो शादी शाही अंदाज में लाजवाब थी। इस शादी में शिल्पा ने तरुण थिलानी द्वारा डिजाइन ड्रेस पहन रखी थी। सूत्रों के अनुसार शादी के बाद जब शिल्पा के गले में मंगलसूत्र देखा गया तो दिखने में तो सिंपल था लेकिन उसकी कीमत करीब 30 लाख रुपए बताई गई है। 

PunjabKesari

काजोल

1999 में काजोल ने अजय देवगन से विवाह किया था। ये विवाह पुरे मराठी रीती रिवाजो के साथ हुआ था। इस दौरान अजय ने काजोल को जो मंगलसूत्र पहनाया था उसकी कीमत पुरे 21 लाख रुपए थी।

PunjabKesari

करिश्मा कपूर

बिजनेसमैन संजय कपूर को अपना हमसफ़र बनाने वाली करिश्मा कपूर ने 29 सिमत्म्बर 2017 में शादी रचाई थी। इस दौरान संजय करिश्मा के गले में 17 लाख रुपए वाला मंगलसूत्र डाला था।

PunjabKesari

माधुरी दीक्षित 

90 के दशक में सबके दिलो की धड़कन रही माधुरी दिक्षीत ने 1999 में डॉक्टर श्रीराम नेने शादी कर लाखों दिलो पर छुरी चलाई थी। इस दौरान डॉक्टर नेने ने माधुरी को पुरे 8 लाख 50 हजार रुपए वाला मंगलसूत्र पहनाया था।

PunjabKesari

ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड की सबसे भूबसूरत एक्ट्रैस ऐश्वर्या राय जब अभिषेक से शादी कर बच्चन परिवार की बहू बनी थी तो पूरा मीडिया सेक्शन उनकी खबरों से भरा रहता था। 2007 में हुई इस शादी के बाद दोनों पति पत्नी दर्शन के लिए तिरुपति बालाजी गए थे। इस दौरान ऐश्वर्या के गले में अभिषेक के नाम का मंगलसूत्र दिखा था जिसकी कीमत करीब 45 लाख रुपए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News