मल्लिका दुआ ने अक्षय के बाद अब ऋषि कपूर पर साधा निशाना, बोल दी इतनी बड़ी बात

3/5/2018 4:38:37 PM

मुंबई: कॉमेडियन मल्लिका दुआ (Mallika Dua) अक्सर अपने विवादित बयानों और पोस्ट के कारण सुर्खियों में रहती हैं। मल्लिका हाल ही में एक चैट शो का हिस्सा बनी थीं। शो के दौरान मल्लिका से शाहरुख खान और ऋषि कपूर से जुड़े कुछ सवाल भी किए गए। उनसे सवाल किया गया कि बॉलीवुड में किसका सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा है। मल्लिका ने जवाब दिया कि शाहरुख खान का सेंस ऑफ ह्यूमर सबसे अच्छा है और ऋषि कपूर में इसकी कमी है। 

PunjabKesari, Mallika Dua image, मल्लिका दुआ इमेज

मल्लिका से जब सवाल किया गया कि यदि आपको ऋषि कपूर के ट्विटर अकाउंट का एक्सेस मिला तो आप क्या करेंगी। मल्लिका ने कहा, “ट्विटर छोड़ दूंगी या फिर अकाउंट को बंद कर दूंगी या फिर मैं लोगों को बुरा-भला कहने के लिए सॉरी बोलूंगी।” बीते साल अक्टूबर में मल्लिका और अक्षय कुमार के बीच अनबन की खबरें आई थीं। मल्लिका ने टीवी शो द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज के दौरान अभिनेता अक्षय कुमार पर लैंगिक टिप्पणी करने का आरोप लगाया था। हालांकि, कुछ समय पहले भी एक बार फिर एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन को लेकर मल्लिका तंज कस चुकी हैं। इतना ही नहीं, कॉमेडियन मल्लिका हाल ही में #MeToo कैम्पेन के तहत अपने साथ हुए यौन शोषण की घटना साझा करने के लिए सुर्खियों में आई थीं।

PunjabKesari, shahrukh khan image, rishi kapoor image, Mallika Dua image, मल्लिका दुआ इमेज, शाहरुख़ खान इमेज, ऋषि कपूर इमेज

मल्लिका ने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी पर ‘पैडमैन चैंलेज’ को फिल्म का प्रमोशन बताया था। फिल्म ‘पैडमैन’ को लेकर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने एक कैम्पेन की शुरुआत की थी, जिसका नाम था ‘पैडमैन चैलेंज’। इस चैलेंज में हाथ में सेनिटरी नैपकिन को लेकर फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करना था। अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म केसरी की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में अक्षय के साथ परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी।


PunjabKesari, akshay kumar image,अक्षय कुमार इमेज

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News