अकेली लंच करने पहुंची मलाइका अरोड़ा, सूट पहन ढाया कहर

2/8/2018 6:18:04 PM

मुंबई: बॉलवुड एक्ट्रैस मलाइका अरोड़ा हाल ही में लंच डेट के दौरान स्पॉट हुईं। इस दौरान वह ग्रीन कलर के सूट के साथ पिंक कलर का दुप्पटे लिए हुए काफी सुंदर लग रही थी।

PunjabKesari

अक्सर हॉट लुक के साथ जिम के बाहर स्पॉट होने वाली मलाइका का ट्रैडीशनल लुक फैंस के दिलों में खलबली मचा देने वाला है। सूट के साथ वह ब्लैक शेड्स लगाए हुए नजर आईं। वैसे तस्वीरों में खास बात देखने को मिली मलाइका लंच डेट के दौरान अकेली ही नजर आईं।

PunjabKesari

PunjabKesari

उनको कोई भी कंपनी देते हुए नहीं दिखा। मलाइका सोशल साइट पर कापी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरों को फैंस काफी पसंद करते हैं और मलाइका की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि मलाइका अपनी खूबसूरती और हॉटनेस को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। आज उन्होंने ने जो मुकाम हासिल किया हैं वहां पहुंचने का सपना हर कोई देखता है।

PunjabKesari

मलाइका ने अपने फिल्‍मी करियर की शुरूआत सन 1998 से फिल्म “दिल से”की थी जिसके बाद उन्‍होनें कभी पिछे मुड़कर नहीं देखा।

PunjabKesari

इसके अलावा मलाइका को एमटीवी में वीजे के रूप में भी चुना गया। वहीं वो एल्बम सांग "गुर नाल इश्क मीठा" और बाॅलीवुड फिल्म दिल से के आइटम नंबर "छैंया छैंया" में नजर आईं। 2000 में कई फिल्मों में आइटम नंबर करनें के अलावा उन्होंने कुछ फिल्मों में कैमियो अपियरेंस भी किए।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News