सलमान की पूर्व भाभी मलाइका का एेसा चांदी अवतार घायल कर देगा आपको, देखें HOT PICS

11/18/2017 3:56:25 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा और उनके पति आयुष शर्मा ने हाल ही में अपने खार वाले घर पर एक बड़ी पार्टी ऑर्गनाइज की थी।दरअसल, ये पार्टी उनकी शादी की सालगिरह की थी जहां पर कई सितारों ने शिरकत की।

PunjabKesari

इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा भी पहुंची। वैसे तो पार्टी में सभी कूल लग रहे थे। लेकिन मलाइका का लुक सबको चैंका देने वाला था। जब वह पार्टी देखकर वापिस लौटने लगी तो कैमरे में कैद हो गई। मलाइका कैमरे के सामने बेहद खुश नजर आईं और पोज देती दिखी।

PunjabKesari

वैसे तो पार्टी में सभी कूल लग रहे थे। लेकिन मलाइका का लुक सबको चैंका देने वाला था। जब वह पार्टी देखकर वापिस लौटने लगी तो कैमरे में कैद हो गई। मलाइका कैमरे के सामने बेहद खुश नजर आईं और पोज देती दिखी।

PunjabKesari

इस दौरान मलाइका ने सिल्वर कलर की वन पीस पहनी थी जिसमें वह हुस्न का कहर ढा रही थी। इस ड्रैस में मलाइका बिल्कुल चांदी की बेबी डॉल जैसी लग रही थी।

PunjabKesari

इसके अलावा उन्होंने एक ग्रीन कलर की डैकेट को अपने शोल्डर पर कैरी किया हुआ था। जाहीर सी बात है 44 की होने के बावजूद भी मलाइका इतनी फिट हां कि कोई भी ड्रैस उनपर सूट करती है। मलाइका इस ड्रैस में भी बेहद हॉट लग रही थी। हॉटनैस के मामले में मलाइका सभी एक्ट्रैस को मात देती हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि मलाइका ने कुछ समय पहले ही अरबाज से अपनी शादी तोड़ते हुए तलाक लिया है। उनके इस डिसिजन से फैंस काफी निराश हुए थे। लेकिन वह फिर भी अपने बच्चों और अरबाज के साथ अाउटिंग में स्पॉट हो जाती हैं।  

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News